मुख्यमंत्री के सीनियर सलाहकार ने खुशहाली के रक्षको को बाढ प्रभावित गाँवों के इलाकों में राहत पहुँचाने के लिए आगे आए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : मुख्यमंत्री पंजाब के सीनियर सलाहकार लैफ.जनरल (रिटा) टी.एस.शेरगिल ने खुशहाली के रक्षको को न्योता दिया कि जिले में बाढप्रभावित गाँवों के लोगों को राहत पहुँचाने में अहम भूमिका निभाई जाये। शाहकोट में खुशहाली के रक्षको की बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्य़मंत्री के सीनियर सलाहकार ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली राज्य सरकार बाढ  प्रभावित गाँवों के लोगों को राहत देने के लिए विशेष प्रयास कर रही हैं। उन्होनें कहा कि इस मुशिकल समय में हर व्यक्ति को बाढ प्रभावित इलाके के लोगों सहायता के लिए आगे आना चाहिए।

मुख्यमंत्री पंजाब के सीनियर सलाहकार ने खुशहाली के रक्षकों को न्योता दिया जिला प्रशासन बाढ प्रभावित लोगों को राहत पहुँचाने के लिए शुरू किये कामों में अहम भूमिका निभाई । उन्होनें कहा कि बाढ प्रभावित गाँवों के लोगों को समय पर मदद पहुँचा कर उनको मुसीबत से बाहर निकालना ही मानवता की सच्ची सेवा है।

  सीनियर सलाहकार ने कहा कि खुशहाली के रक्षक सरकार की आँख और कान हैं जिनकी तरफ से सरकार की लोग कल्याण योजनाओं को जमीनी स्तर पर लागू करने में अहम भूमिका निभाई जा रही है। उन्होनें कहा कि सरकार को पारदर्शी बनाने के साथ खुशहाली के रक्षकों की यह ज़िम्मेदारी बनती है कि इस मुश्किल समय में लोगों को बाहर निकालने की मदद की जाये। इस अवसर पर पूर्व जिला कांग्रेस प्रधान कैप्टन हरमिन्दर सिंह, तहसील हैड जी.ओ.जी. कैप्टन आर.एस.परमार और अन्य भी उपस्थित थे।

 

                 

                          

                          

                          

                    

Check Also

स्वच्छता ही सेवा 2024 अभियान स्कूली बच्चों द्वारा अपशिष्ट से कला गतिविधियाँ

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024:– स्वच्छता ही सेवा 2024 अभियान के तहत जिला …