जिलाधीश ने एएआई और पीडब्ल्यूडी को आदमपुर से हवाई अड्डे तक जाने के लिए सांझा सर्वेक्षण के दिए निर्देश

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर : जिलाधीश जालंधर श्री वरिंदर कुमार शर्मा ने आज एयरपोर्ट अथारिटी आफ इंडिया और लोक निर्माण विभाग (PWD) को आदमपुर हवाईअड्डे तक आने-जाने के लिए चार लेन के निर्माण संबंधी सांझा सर्वेक्षण करने के लिए कहा। अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए,जिलाधीश ने कहा हमारा उदेश्य है कि हवाई अड्डे जाने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो । उन्होंने कहा कि अभी लोगों को आदमपुर से हवाई अड्डे तक आने के लिए लगभग आठ किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती है। उन्होनें कहा कि यात्रियों की सुविधा के लिए इसे और कम किया जा सकता है।

जिलाधीश ने कहा कि आदमपुर से हवाई अड्डा तक चार लेन होना समय की जरूरत है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे आदमपुर से मेहतियाना की ओर 1.5 किलोमीटर तक चार लेन की फिजिबिलिटी का पता लगाएं ।जिलाधीश ने अधिकारियों को कहा कि लोगों की सुविधा के लिए जल्द से जल्द इस काम पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि यह योजना लोगों के लिए बढिया हवाई संपर्क सुनिश्चित करेगी जिससे उनके समय, पैसे और ऊर्जा की बचत होगी। श्री शर्मा ने अधिकारियों को सर्वेक्षण की रिपोर्ट जल्द से जल्द पेश करने को कहा।

इस अवसर पर स्मार्ट सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जितेन्द्र जोरवाल, प्रबंधक आदमपुर एयरपोर्ट केवल कृष्ण, संयुक्त महाप्रबंधक आदमपुर एयरपोर्ट एचजी मीणा, कार्यकारी इंजीनियर बीएस तुली और एसएस धारीवाल, उप-मंडल अधिकारी विशाल और अन्य भी उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …