अमृतसर केंद्रीय हल्के के लिए राशन के तीन ट्रक किए रवाना

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : कोरोना वायरस से पंजाब वासियों का बचाव रखने के लिए लगाए गए कर्फ्यू के दौरान पंजाब सरकार की ओर से लगातार जरूरतमंदो तक राशन और फूड पैकेट भेजे जा रहे है और खास  करके उन बस्तियों वालो के बारे  में ख्याल रखा जा रहा है, जिनमें से ज्याातर रोजगार मजदूरों या प्रवासी मजदूर रहते है। इस के इलावा राज्य पद पर चलते कंट्रोल रूम में आ रहे टेलीफोन पर तुरंत संपर्क कर हर संभव की जा रही है। बाकी बातो का प्रगटावा डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री ओ.पी. सोनी ने बताया कि अपनी रिहायश से अमृतसर केंद्रीय हल्के की बहारली वार्डो के लिए 1000 राशन के पैकेट ले कर जा रहे तीन ट्रकों को रवाना किया गया।

उन्होंने बताया कि इस काम के लिए जरूरतमंद परिवारों और नागरिकों की सूची प्रशाशन की ओर से पहले त्यार की जाती है और उसके अनुसार जरूरतमंदों तक राशन पहुंचाया जा रहा है। सोनी ने बताया कि प्रशाशन के  साथ – साथ धार्मिक, समाज संस्थाएं और निजी सस्थान भी जरूरतमंदो की मदद करने के लिए आगे आ रही है, जो कि एक अच्छा काम है।  सोनी ने सभी सास्थनो को अपील करते हुए कहा कि राशन देते समय आपसी दूरी को भी कायम किया जाए । उन्होंने कहा कि यही शोटी – शोटी कोशिशों के साथ हम सभी अपने आप को सुरक्षित रख सकते है। इस अवसर पर विकास सोनी, राघव सोनी और भी उनके साथ शामिल थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …