केवल लोगों के सहयोग से ही कोरोना महामारी को जीता जा सकता है – सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,9 सितम्बर : पंजाब सरकार कोरोना महामारी को नियंत्रित करने के लिए एक ठोस प्रयास कर रही है और इस महामारी को केवल लोगों के सहयोग से नियंत्रित किया जा सकता है। ये शब्द ओम प्रकाश सोनी ने वार्ड नंबर 70 के तहत फतेहपुर क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा के बाद बोले। सोनी ने कहा कि सरकार ने कर्फ्यू के दौरान लोगों को बहुत राहत दी है और यह लोगों का कर्तव्य है कि वे स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हैं। “जब वे बाहर जाते हैं तो लोगों को मास्क पहनना चाहिए,” उन्होंने कहा सामाजिक मानदंडों के बीच की दूरी को ध्यान में रखा जाना चाहिए। सोनी ने कहा कि सभी को कोविड19 की परीक्षा देनी होगी। यह उन्हें सुरक्षित रखेगा और उनके परिवार को सुरक्षित रखेगा। उन्होंने कहा कि कोविड 19 का परीक्षण करने के लिए हर मुहल्ले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा मोबाइल वैन भेजी जा रही हैं और यह परीक्षण सरकार द्वारा बिल्कुल मुफ्त किया जा रहा है।

इस अवसर पर सोनी और महापौर नगर निगम करमजीत सिंह रिंटू ने एफसीआई की ओर से भरारीवाल में बात की। उन्होंने गोदामों के पास गलियों और नालियों के निर्माण का भी उद्घाटन किया। सोनी ने संबंधित ठेकेदार को निर्देश दिया कि काम उच्च गुणवत्ता का होना चाहिए और किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सोनी ने कहा कि सभी विकास कार्य इस साल के अंत तक पूरे हो जाएंगे और लोगों को किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस अवसर पर महापौर करमजीत सिंह रिंटू ने बताया कि नगर निगम शहर के सभी वार्डों में तेजी से विकास कार्य कर रहा है और सभी वार्डों में एलईडी लाइटें लगाई जा रही हैं। रोशनी चालू है। उन्होंने कहा कि पेयजल समस्या के समाधान के लिए नए ट्यूबवेल भी लगाए गए हैं इस अवसर पर उपस्थित अन्य लोगों में प्रमुख रूप से नगर आयुक्त कोमल मित्तल, पार्षद विकास सोनी, परमजीत सिंह चोपड़ा, बलबीर सोनी, रशपाल संधू, डॉ सोनू, कमल पहलवान, शामिल थे। बलविंदर सोनी बंटी, शमशेर सिंह, गोपी, नेतू, रणजीत सिंह राणा, कंवलजीत सिंह गोल्डी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …