श्री गुरु तेग बहादुर जी की प्रकाश पूरब को समर्पित ऑनलाइन प्रतियोगिता

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर ,10 सितम्बर : सरूप रानी गवर्नमेंट कॉलेज, अमृतसर द्वारा श्री गुरु तेग बहादुर जी की 400 वीं प्रकाश पूरब को समर्पित एक इंटर कॉलेज शबद गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में राज्य भर के विभिन्न कॉलेजों के छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।
कार्यवाहक प्राचार्य डॉ एच एस भल्ला ने कहा कि घोषणा शर्मिंदर कौर और वीनस (संगीत विभाग) की देखरेख में की गई थी।

इस परिणाम में, खालसा कॉलेज फॉर वूमेन की छात्रा मनप्रीत कौर और खालसा कॉलेज की छात्रा प्रदीप सिंह को संयुक्त रूप से प्रथम स्थान दिया गया। उन्होंने कहा कि इसी तरह का दूसरा पुरस्कार रावलीन कौर राजकीय महिला कॉलेज, लुधियाना को दिया गया तीसरा पुरस्कार सरूप रानी कॉलेज की छात्रा कुलबीर कौर और परनीत कौर ने जीता।

प्रतियोगिता का विशेष पुरस्कार गोपी चंद आर्य कॉलेज अबोहर की छात्रा मनप्रीत कौर और गवर्नमेंट कॉलेज रोपड़ के छात्र जगदीप सिंह को दिया गया। उन्होंने कहा कि इस कॉलेज स्तरीय प्रतियोगिता में बच्चों के उत्साहवर्धन को देखकर बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की जा सकती है। प्रतियोगिता के आयोजन में विशेष भूमिका निभाने के लिए उन्होंने वंदना बजाज और मनजीत कौर मिन्हास को भी धन्यवाद दिया।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …