सोनी ने अमृतसर कॉर्पोरेशन को 50 लाख रुपये सहायता के लिए दिए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर,28 सितम्बर :डॉक्टरी शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओ.पी. सोनी ने अमृतसर के इंटीरियर में एक बड़ा सीवरेज सफाई अभियान शुरू किया है। पंजाब सरकार ने अमृतसर सुपर नगर निगम को सीवरेज की सफाई के लिए मशीन खरीदने के लिए 50 लाख रुपये का अनुदान दिया।सोनी ने कहा कि शहरवासियों की जरूरत सीवरेज की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने और इंटीरियर में साफ-सफाई की कमी के कारण कभी-कभी सीवरेज बंद होने की समस्या होती है।उन्होंने कहा कि इंजीनियरों द्वारा दी गई इस समस्या का समाधान सीवरेज सफाई मशीन के साथ होना है, इसलिए आज निगम को 50 लाख रुपये की राशि दी गई है।

इस अवसर पर महापौर करमजीत सिंह रिंटू ने इस मदद के लिए सोनी को धन्यवाद दिया और कहा कि यद्यपि हम स्मार्ट सिटी के तहत शहर के लिए बहुत अच्छे काम कर रहे हैं,लेकिन इस मशीन की खरीद से हमारे सीवरेज सिस्टम को मजबूती मिलेगी और कर्मचारियों पर काम का बोझ कम होगा। इस अवसर पर गुरप्रीत सिंह खैरा, पुलिस आयुक्त सुखचैन सिंह गिल, आयुक्त निगम कोमल मित्तल, विकास सोनी, गुरदेव सिंह दारा, अश्वनी पप्पू, धर्मवीर सरीन और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …