पंजाब सरकार की तरफ से अलग -अलग विभागों की भरती प्रक्रिया शुरू

कल्याण केसरी न्यूज़ अंमृतसर, 6 मई 2022 — पंजाब सरकार की तरफ से राज के नौजवानों को रोज़गार मुहैया करवाने के मकसद के साथ मेगा भरती प्रक्रिया के अंतर्गत अलग – अलग विभागों में कुल 26464 पोस्टों को मंज़ूरी दे दी गई है। पी.पी.ऐस.सी के द्वारा शुरू की भरती की प्रक्रिया बारे जानकारी देते हुए ज़िला रोज़गार जन्म, हुनर विकास और प्रशिक्षण अफ़सर विकरमजीत ने जानकारी देते बताया कि “पंजाब पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से “सहायक ज़िला अटार्नी की 119 पोस्टों और “ज़िला मैनेजर, पंजाब राज वेयर हाउसिंग निगम की 05 पोस्टों के लिए भरती प्रक्रिया शुरू की गई है। जिस के अंतर्गत ज़िला अटार्नी की पोस्टों के लिए बैचलर डिगरी आफ लगा की लाज़िमी योग्यता रखी गई है और 20 -05 -2022 तक केवल विभाग की वैबसाईट www.ppsc.gov.in पर अप्लाई किया जा सकता है।

ज़िला मैनेजर की पोस्टों के लिए ऐम.बी.ए. फस्ट डिविज़न या ऐम.ऐस.सी. ( एग्रीकल्चर) फस्ट डिविज़न रखी गई है और 25 -05 -2022 तक केवल विभाग की वैबसाईट www.ppsc.gov.in पर अप्लाई किया जा सकता है। दोनों तरह की पोस्टों के लिए उम्र हद 18 से 37 साल और आरक्षित स्रेणियों के लिए पंजाब सरकार की हिदायतें अनुसार छूट दी गई है। ज़िला अधिकारी की तरफ से सुसत के योग्य उम्मीदवारों को इन पोस्टों के लिए अधिक से अधिक अप्लाई करन की अपील की और बताया कि परीक्षा की तैयारी के लिए ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो अमृतसर में प्रातःकाल 9.00 से शाम 5.00 बजे तक बुक्क केफे की सुविधा है जहाँ हर तरह की परीक्षा के लिए किताबें उपलब्ध हैं।

इस सम्बन्धित और ज्यादा जानकारी के लिए ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो अमृतसर के कैरियर काऊंसलर गौरव कुमार के साथ मोबायल नंबर 99157 -89068 और संबंध कर सकते हैं।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …