17 राऊंडों में होने वाली गिनती के लिए सभी प्रबंध पूर्ण

जालन्धर : शाहकोट उप-चुनाव के लिए पडी वोटों की गिनती 17 क्रमों में होगी जिस के लिए जिला प्रशासन की तरफ से डायरेक्टर लैड्ड रिकार्ड कार्यालय में सभी प्रबंध को पूर्ण कर लिए गए हैं।

जिलाधीश जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस कमिशनर जालंधर श्री परवीन कुमार शर्मा की तरफ से इस बारे में किये गए समूचे प्रबंधों का जायजा लिया। उन्होने कहा कि गिनती प्रक्रिया को सुचारू और निर्विघ्न चलाने के लिए गिनती केंद्र में 300 पुलिस कर्मचारियों को तैनात करने के साथ-साथ गिनती के दौरान अवाजायी को सुचारू ढंग से चलाने के लिए भी व्यापक प्रबंध किये गए हैं। उन्होने कहा कि उप-चुनाव के लिए गिनती को शांतमयी और रचनात्मिक माहौल में करवाने को यकीनी बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया गया है।
उन्होने कहा कि वोटों की गिनती प्रात:काल 8 बजे चुनाव आब्जर्वर , उमीदवारों और राजनैतिक पार्टियों के नुमायंदों की हाजिरी में शुरू होगी। दोनों आधिकारियों ने कहा कि जिला प्रशासन की तरफ से पहले ही इलैट्रॉनिकस वोटिंग मशीनों (ईवीऐमज) और वी.वी.पैट मशीनों की सुरक्षा के लिए गिनती केंद्र में अर्ध सैनिक बलों को तैनात किया गया है। इसी तरह गिनती केंद्र में 24 घंटे मशीनों की निगरानी के लिए सी.सी.टी.वीं कैमरे लगाए गए हैं। दोनों आधिकारियों ने कहा कि उ6मीदवार, उनके नुमायंदों और प्रैस के नुमायंदों का गिनती केंद्र में दाखिला चुनाव आयोग की तरफ से जारी पहचान पत्र के द्वारा स्पोर्टस स्कूल की की तरफ़ से होगा।

इस अवसर पर डिप्टी कमिशनर जसबीर सिंह, अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर पुलिस मनदीप सिंह, सब-डिविजऩल मैजिस्ट्रेट जगजीत सिंह, सहायक कमिशनर पुलिस एच.एस.भल्ला, डी.एस.पी. जी.एस.रंधावा और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *