क्षमता से अधिक वजन लेके जाने वाले वाहनों का होगा चलान

अमृतसर : डिप्टी कमिश्नर कमलदीप सिंह संघा ने ज़िले में नाजायज़ तौर पे चल रहे घडुके और वॉन वे सड़क पे गलत राह से आते वाहनों को डालने के लिए निर्देश देते हुए कहा की सड़को पे होते हादसे रोकने के लिए ज़रूरी है की अजिहे वाहन बंद किये जाये , जो की हादसों का कारण बन रहे है।  आज स्थानीय जिला परिषद हॉल में सुरक्षा नियमों की रोकथाम पर बैठककरते संघा ने बिना हेलमेट के दो पहिया वाहनों की सवारियों के भी चलान काटने की हिदायत पुलिस विभाग को की जो लोगो को ट्रैफिक नियमों की पलना करने के राह डाला जाये। इस मीटिंग में अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जनरल हिमांशु अग्गरवाल , पी.एस विर्क ए.सी.पी  ट्रैफिक , कुलदीप कौर ट्रैफिक इंचार्ज , हरपाल सिंह ट्रैफिक इंचार्ज , वसन सिंह , सुरिंदरपाल सिंह ट्रैफिक मार्शल के इलावा अलग-अलग विभागों के अधिकारी हाज़िर थे।

बैठक के दौरान संघा ने सम्भंधित अधिकारीयों को सख्त निर्देश दिये की ज़िले में चल रहे घडुको को तुरंत बंद किया जाये , क्योंकि इनके शहर में आवाजाई में काफी वीगन पैदा है और काफी घटनाये वापरी है। संघा ने पुलिस अधिकारीयों को निर्देश दिए की बिना हेलमेट और गलत राह से आते वाहनों का चलन कटा जाये। संघा ने कहा की जी.टी रोड पे क्षमता से ज़ादा वज़न लेके जाने वाहनों के कारण कई तरह की दुर्घटना हुई है और सड़क भी जल्दी खराब हो जाती है , इसी लिए ज़ादा वज़न लेके जाने वाले वाहनों पे सख्ती की जाये। डिप्टी कमिश्नर ने कहा की सेफ स्कूल वहां पालिसी की सख्ती से पलना करवाई जाये और जोन्स भी स्कूल इसकी उलंगना करे उस पे सख्त करवाई की जाये।  बैठक के दौरान आर.टी.ओ ऑफिस के वसन सिंह ने बताया की इस महीने के दौरान ज़ादा वज़न लेके जाने वाले 118 वाहनों के चलन किये गये और कही वाहनों को बंद भी किया गया।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …

One comment

  1. Oh, it scared me to death online cialis pharmacy This may require ferrous sulfate given intravenously, erythropoietin, or both

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *