मोदी सरकार द्वारा पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक 2 पर भाजपा-अकाली कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशी

अमृतसर : भारतीय एयरफोर्स द्वारा पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक 2 कर जैश के आतंकी अड्डों को नष्ट करने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी ने भाजपा-अकाली कार्यकर्ताओं के साथ वार मेमोरियल पर जाकर भारतीय सेना द्वारा इतनी बहादुरी के साथ आतंकियों के घर में घुसकर उनके अड्डों का बड़े पैमाने पर सफाया करने पर भारत माता की जय-जय कार के नारों के बीच साथियों का मुंह मीठा करवाकर खुशी का इजहार किया और इस ऐतिहासिक फैसले के लिए मोदी सरकार का आभार व्यक्त किया । इस मौके पर जोशी ने कहा कि पिछले दिनों आतंकवादियों द्वारा पुलवामा में किए गए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत का बदला लेते हुए आज भारत के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी द्वारा ऐतिहासिक फैसला लेते हुए POK में सर्जिकल स्ट्राइक 2 किया गया है जिसमें भारतीय वायु सेना ने जैश के अड्डों बम बरसाते हुए उनके आतंकी अड्डे और कंट्रोल रूम निस्ते नाबूत कर दिए है ।

उन्होंने कहा कि आज देश बहुत खुश है और पूरे देश की खुशी चरम सीमा पर है कि जो पुलवामा में आतंकवादी हमला हुआ था उसका बदला आज भारत सरकार ने नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ले लिया है । भारतीय सेनाओं ने इतना शानदार अटैक किया है जिसमें यहां तक कि बड़े पैमाने पर आतंकियों के अड्डे ध्वस्त कर दिए गए हैं वही लगभग 300 आतंकवादी और उनके सरगना को मार गिराया है । यह है हिंदुस्तान का असली बदला और पूरी दुनिया को दिखा दिया गया है कि जो भी हिंदुस्तान की तरफ आंख उठाकर देखेगा उसे माफ नहीं किया जाएगा बल्कि उसकी आंख निकाल दी जाएगी । जो भी भारत की ओर आंख उठाकर देखेगा उसको उसका मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा जो कि आज पूरी दुनिया ने देख लिया है । आज भारत की सेनाएं सक्षम है और साथ ही सक्षम है भारत का नेतृत्व जो कि आज देश भक्त प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों में है ।

आज भारत वो देश नहीं रहा यहां पर पहले पाकिस्तान नापाक हरकतें करता था और इधर से सिर्फ बातचीत ही की जाती थी, मगर अब बातचीत नहीं की जाएगी बल्कि गोली का जवाब बम और मिसाइलों से दिया जाएगा । आज हर देशवासी भारतीय सेनाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार भर तैयार है । हम सब तैयार हैं और जिस तरह से भी सेनाओं के साथ खड़ा होना पड़ा चाहे बंदूक पकड़ कर फ्रंट पर जाना पड़े हम सब इसके लिए तैयार हैं । यहां तक कि सीमा पार कर उन को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए जाने के लिए भी हम सब तैयार हैं । उन्होंने कहा कि मैंने आज ही फौज की वर्दी डाल ली है और आज देश का जन-जन यह वर्दी डालने को तैयार भर तैयार है । मैं तैयार हूं अगर मुझे हुकुम मिलेगा तो मैं खून का आखरी कतरा तक देश के लिए निछावर करने से पीछे नहीं हटूंगा । उन्होंने कहा कि आज ऐसा माहौल है कि अगर पाकिस्तान ने फिर से कोई नापाक हरकत करने की कोशिश की तो देश की 125 करोड़ जनता सीमा पार कर पाकिस्तान को चने चबाने के लिए तैयार है ।

वह सलाम करते हैं भारतीय सेनाओं को और इसके साथ ही देश के सक्षम नेतृत्व को जो कि आज देश को एक देशभक्त प्रधान सेवक श्री नरेंद्र मोदी जी के रूप में मिला है । आज देश को एक सच्चा और ईमानदार प्रधानमंत्री मिला है जिनके हाथों में आज देश सुरक्षित है । आज हर देशवासी गर्व महसूस कर रहा है कि श्री नरेंद्र मोदी जी ने पूरी दुनिया को दिखा दिया है कि अगर कोई भी दुश्मन ताकत भारत की तरफ आंख उठाकर देखेगी तो उसका भी यही हश्र होगा । इस मौके पर पार्षद अरविंद शर्मा, सुखमिंदर सिंह पिंटू, मानव तनेजा, राजीव शर्मा डिम्पी, शाम शर्मा, गोप चन्द, अश्वनी बाबा, जोगिंदर बावा, विनोद कुमार नय्यर, बंटी भाटिया, रिंकू शर्मा, धर्मवीर खालसा, जसविंदर जज, राकेश मरवाहा, सन्नी शर्मा, माधव महाजन, जार्ज मट्टू, बब्लू नय्यर, सोरेन जेटली, निर्मल वाजपाई, तरसेम सिंह चगिआड़ा, प्रिंस छिब्बर, आकाश सेठी, मलूक सिंह आदि मौजूद थे ।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *