शहीद उधम सिंह फाउंडेशन को 2 लाख रुपये का चेक दिया गया

अमृतसर : ओम प्रकाश सोनी शिक्षा मंत्री, पंजाब ने शहीद उधम सिंह फाउंडेशन को शहीद उधम सिंह मेमोरियल हॉल के पुनर्निर्माण के लिए 2 लाख रुपये का चेक प्रदान किया। इस अवसर पर सोनी ने कहा कि शहीद उधम सिंह मेमोरियल हॉल का निर्माण शहीद उधम सिंह फाउंडेशन द्वारा किया गया है, जहाँ लोग सुख-दुख के समागम करते हैं, और यह समय-समय पर ज़रूरतमंद रोगियों की चिकित्सा जाँच के साथ-साथ मुफ्त दवाएँ भी प्रदान करता है। सोनी ने कहा कि यह संगठन हर समय गरीब लोगों की मदद कर रहा है और उनके द्वारा बनाए गए मेमोरियल हॉल का इस्तेमाल जरूरतमंद लोग अपने कार्यक्रम करने के लिए कर सकते हैं। शिक्षा मंत्री ने एक अन्य समारोह में यूथ क्लब अमृतसर को 1 लाख रुपये का चेक भी प्रदान किया। सोनी ने कहा कि यह क्लब कुश्ती के अलावा और युवाओं को ड्रग्स से दूर रखने के लिए प्रेरित करता है।

इस अवसर पर गुरजीत सिंह औजला सांसद सदस्य औजला के ने कहा कि शहीद उधम सिंह फाउंडेशन सभी प्रकार के लोगों का समर्थन करते है और यह संस्था गरीब लड़कियों को घर की जरूरतों के लिए उपकरण प्रदान करने के अलावा शादी की सुविधा प्रदान कर रही है। इस अवसर पर जतिंदर सोनी जिला अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी, पार्षद विकास सोनी , पार्षद रीना चोपड़ा,
परमजीत चोपड़ा, रंजन अग्रवाल, रामपाल और शहीद उधम सिंह फाउंडेशन के अध्यक्ष दीप सिंह, सतबीर सिंह, सुखदेव सिंह ,शाम लाल, यूथ क्लब अमृतसर के अध्यक्ष जसवंत सिंह, विक्रम अरोड़ा, बब्बी पहलवान, दर्शन लाल गुलाटी, विपन गुलाटी, सुखदेव सिंह लॉट आदि उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *