आम मतदान के दौरान प्रस्तावित गिनती केन्द्रों के प्रबंधों का लिया जायजा

जालन्धर : डिप्टी कमिशनर वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस कमिशनर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर नेे आगामी लोक सभा मतदान के दौरान बनाये जा रहे गिनती केन्द्रों के लिए किये जा रहे प्रबंधों का जायजा लिया। डिप्टी कमिशनर और पुलिस कमिशनर, जिन के साथ अतिरि1त डिप्टी कमिशनर श्री कुलवंत सिंह, डिप्टी कमिशनर पुलिस श्री पी.बी.एस.परमार की तरफ से सरकारी सीनियर सकैंडरी स्कूल, गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी कालेज लाडोवाली रोड, लायलपुर खालसा कालेज फार वुमैन और कार्यालय डायरै1टर लैड्ड रिकार्ड का दौरा किया गया। इस अवसर पर जांच के दौरान इन आधिकारियों ने कहा कि भारत चुनाव आयोग के निर्देशों अनुसार जिला प्रशासन की तरफ से चुनावी प्रक्रिया के दौरान इन स्थानों पर सुरक्षा के कडे प्रबंध किये जाएंगे।

लोक सभा की आम मतदान को निष्पक्ष और शांतमयी और पारदर्शी ढंग से करवाने की वचनबद्धता को दोहराते हुए डिप्टी कमिशनर और पुलिस कमिशनर ने आधिकारियों को इन स्थानों पर कडे और उचित सुरक्षा प्रबंध करने के निर्देश करते हुए कहा गया कि इस मतदान को सुचारू ढंग से करवाने में कोई कमी शेष नहीं छोड़ी जायेगी। उन्होने कहा कि जिला प्रशासन की तरफ से मतदान को पारदर्शी ढंग से करवाने के लिए किये जा रहे प्रबंध राजनैतिक पार्टियाँ, उ6मीदवारों और उनके प्रतिनिधियों को शामिल करके किये जा रहे हैं जिससे उनका विश्वास लोकतंत्रीय प्रक्रिया में बहाल रखा जा सके।

इस अवसर पर अन्य के अतिरि1त उप9मंडल मैजिस्ट्रेट जालंधर-२ परमवीर सिंह, रीजनल सचिव ट्रांसपोर्ट अथारटी मैडम नयन जस्सल, अतिरि1त मु2य प्रशासक पुड्डा श्री कंवलजीत सिंह और अन्य भी उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *