पाक्स्तिन हुकरमान व भारतीय विपक्ष भारतीय सेना के शौर्य व पराक्रम पर हिसाब मांग रहे है – तरूण चुग

अमृतसर – जब देश पाक्स्तिन प्रायोजित आंतकवाद के विरूद्व आजाद भारत के इतिहास की निर्णायक लडाई लडने के लिये दुश्मन के घर में घुस कर आंतकवादियों के ठिकानो पर वीर भारतीय सेना के जवान उनको नेस्तनाबूद करने के लिये कृतसंकल्प है तब देश के अन्दर टुकडे टुकडे गैन्ग के समर्थक राहुल गान्धी ,नवजोत सिंह सिद्वु ,कपिल सिब्बल ,पी.चिदम्बरम ,मनीष तिवारी ,अरविन्द केजरीवाल और ममता बनर्जी जैसे महागठन्धन के नेता नापाक देश के प्रधानमन्त्री इमरान खान के सुर में सुर मिला कर भारतीय सेना के पराक्रम पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे है। उपरोक्त कथन भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्भ्य मन्त्री तरूण चुग ने केन्द्रीय विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक को सम्बोधित करते हुये व्यक्त किये। 

चुग ने कहा की कांग्रेसी पार्टी को सर्जिकल स्ट्रासइक, तीन तलाक बिल, याकुब मैनन की फांसी, आतंकवादियों के मरने, राफेल डील, पाकिस्तान के  भिखारी बनने, राम मंदिर बनाने, भारत माता की जय तथा वंदे मातरम बोलने में खुशी नहीं होती। उन्होने कहा की कसाब को बिरयानी खिलाकर,  सेना के जवानों की शहादत पर, टुकड़े-टुकड़े गेंग को संरक्षण देकर,  पाक परस्त  सिद्धू , मणिशंकर और दिग्विजय सिंह की देश विरोधी बयानबाजी से, इमरान खान की बातों से,  प्रधानमंत्री को गाली देकर,  भ्रष्टातचार,  जातिवाद व परिवारवाद को बढ़ावा देकर, नेशनल हेरालड में जमानत पर छूट कर,  वाड्रा द्वारा किसानों की जमीन हड़प कर,  सेना का मनोबल गिराकर , पाक्स्तिन से वफादारी दिखाने , एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगकर  कांग्रेस को खुशी मिलती है।

चुग ने कहा की प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने स्पष्ट तौर पर पाक्स्तिन को दो टूक कहा की ‘‘अब हम घर में घुस के मारेगे। 40 साल के आंतकवाद हिंदुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है लेकिन वोट बैंक की राजनीति में डुबे लोग कदम उठाने से डरते थे। हमे सत्ता की परवाह नही है ,मेरे देश की चिंता है। यह नया भारत है, आतंक के सामने कभी नहीं झुकेगा, चुन-चुन कर बदला लेगा और जरूरत पड़ी तो दुश्मन के घर जाकर भी हिसाब चुकता करेगा. । आतंकवादी चाहे सात पाताल नीचे जाकर छिप जाएं, लेकिन हम उनको छोड़ेंगे नहीं. हम सात पाताल से भी निकालकर आतंकवादियों को मारेंगे.

इस अवसर पर पूर्व डिप्टी मेयर अविनाश जौली ने कहा की देश की जनता विरोधी दलो की कार्यशैली का अगामी लोकसभा चुनावों में मुहं तोड जवाब देकर प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीन चौथाई बहुमत देकर नया भारत बनाने के मार्ग पर प्रशस्त होगी। कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लविन्दर बण्टी , हेमन्त पिंकी , मण्डल प्रधान हीरा लाल दिग्पाल , इन्दरपाल आर्य , गौरव महाजन , सुनील सेहगल , रोमी चोपड़ा , हैप्पी नययर , अनुज शर्मा , सुरेश कपूर , संजीव गुप्ता , पंकज नीनु , रामा प्रधान आदि उपस्थित थे। 

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *