चेयरमैन बस्सी ने की धर्म सिंह मार्किट में केनरा बैंक से 3 लाख 90 हज़ार रूपये की पेंडिंग वसूली

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट अमृतसर के चेयरमैन दिनेश बस्सी ने आज श्री हरिमंदिर साहिब गलियारा स्तिथ ट्रस्ट की धर्म सिंह मार्किट का दौरा किया। मार्किट में दुकानदारों को आने वाली परेशानियों को सुना और दुकानदारों द्धारा ट्रस्ट की पेंडिंग पड़ी पेमेंट्स की वसूली भी की। केनरा बैंक ने 3 लाख 90 हज़ार की पेमेंट चेयरमैन को सौंपी। 
चेयरमैन बस्सी ने जबसे अपनी कुर्सी संभाली है तब से वह इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट की हर उस प्रॉपर्टी का दौरा कर रहे हैं जो बेजान हुई पड़ी है। आज धर्म सिंह मार्किट में जाकर वहां की एसोसिएशन से मुलाकात की। चेयरमैन बस्सी ने एसोसिएशन को हिदायतें दी कि दुकानदारों द्धारा जो भी ट्रस्ट की देनदारी है उसे चुकता किया जाये। इसके लिए उन्होंने एक समय भी निश्चित किया। एसोसिएशन ने चेयरमैन बस्सी से मांग की कि मार्किट की सफाई ठीक ठंग से करवाई जाये। लिफ्ट की समस्या दूर की जाये, सिक्योरिटी गार्ड बढ़ाये जाएं, पार्किंग की पुख्ता व्यवस्था की जाये तथा जर्जर बिल्डिंग की मुरम्मत की जाये। गंदे बाथरूम की सफाई दिन प्रतिदिन निश्चित की जाये, ये मुख्य मुद्दा था। 
इस पर चेयरमैन बस्सी ने तुरंत एक्शन लेते हुए अपने एक्स ई एन रवि कुमार को 2 सफाई कर्मचारी बढ़ाने के निर्देश जारी किये। इसके आलावा एसोसिएशन द्धारा की गयी सभी मांगो को तुरंत हल करने के निर्देश दिए। केनरा बैंक द्धारा ट्रस्ट की पेंडिंग 3 लाख 90 हज़ार रूपये की पैमेंट भी संजय माहेश्वरी द्धारा चेयरमैन बस्सी को दी गयी। इस मौके में जोगिन्दर नाथ पूरी, दीपक चतरथ, रोज़र, जतिंदर राणा भी मौजूद थे। 

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …