शिवराज सिंह चौहान व श्वेत मलिक ने सदस्यता अभियान के शिविर में लिया भाग

प्रदेश में 2 लाख का लक्ष्य को पीछे छोड़ कार्यकर्ताओं ने बनाये 5 लाख से ज्यादा नए सदस्य : मलिक

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर:  भाजपा सदस्यता अभियान के राष्ट्रिय प्रभारी व मध्य प्रदेश के पूर्व-मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सदस्यता अभियान के तहत समूचे पंजाब सहित जिला अमृतसर में चल रहे भाजपा सदस्यता अभियान  के दौरान लगाये गए एक शिविर में भाग लेने के लिए पहुंचे, जहाँ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व् राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके उपरांत शिवराज चौहान यासीन रोड पर लगाये गए सदस्यता अभियान शिविर में पहुंचे जहाँ उन्होंने खुद उपस्थित जनता को भाजपा की ऑन-लाइन सदस्यता दिलवाई।

शिवराज चौहान ने इस अवसर पर कहाकि आज प्रधानमन्त्री नरेंदर मोदी देश के नहीं बल्कि विश्व के विख्यात नेता हैं और आज देश के नहीं बल्कि विदेशों की जनता भी उनके लिए अपनी पलकें बिछाती है।चौहान ने कहाकि समाज के हर वर्ग के लोगों को साथ जोड़ना प्रधानमंत्री मोदी व भाजपा का मुख्य लक्ष्य है। उन्होंने कहाकि मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है और मोदी द्वारा जनता के लिए शुरू की गई नीतियों को देख कर आम नागरिक भाजपा से जुड़ रहे हैं।  उन्होंने कहा कि हमने सदस्यता अभियान के साथ वृक्षारोपण जैसे सामाजिक कार्यक्रमों को भी जोड़ा है। स्वच्छता, वृक्षारोपण और पानी बचाओ को लेकर पीएम मोदी कई बार जनता से आह्वान कर चुके हैं। इनको पूरा करने की दिशा में भी भारतीय जनता पार्टी के सदस्य अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान ने कहाकि ‘पीएम मोदी जिस अभूतपूर्व इच्छाशक्ति और संकल्प शक्ति के साथ देश में को विश्व-गुरु बनाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं, उनका सपना बहुत जल्द पूरा होगा। चौहान ने कहाकि मोदी व अमित शाह ने मिलकर आतंकवाद को कुचलने, कश्मीर से अनुच्छेद 370 व अनुच्छेद 35 को समाप्त करने व तीन तलाक के खिलाफ कानून बना कर देश की जनता के चिरलंबित मांग को पूरा किया है।आज देश की जनता खुले दिल से आगे बढ़ कर खुद भाजपा से जुड़ रही है।

प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने इस अवसर पर कहाकि देशव्यापी सदस्यता अभियान के  तहत समूचे पंजाब सहित जिला अमृतसर में भी चले रहे सदस्यता अभियान को जनता से भरपूर समर्थन मिला है और अब तक 5 लाख से भी ज्यादा संख्या में जनता भाजपा की सदस्यता ग्रहण चुकी है। मलिक ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी द्वारा देश की जनता के हित में शुरू की गई जन-कल्याणकारी योजनाओं के चलते इन योजनाओं का लाभ लेने वाली जनता ने अपना तथा राष्ट्र के विकास को देखते हुए खुद आगे बढ़ कर प्रधानमंत्री मोदी का साथ देने का निर्णय कर भाजपा से जुड़ने का मन बनाया था और भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व ने उन्हें भाजपा का सदस्य बनने का मौका प्रदान किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने ल्काहों नए लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलवाई है। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष आनंद शर्मा, प्रदेश सचिव राकेश गिल, सुरेश महाजन, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा रीना जेटली, राजेश हनी, तलबीर सिंह गिल, हरजाप सिंह, जिला महामंत्री राम चावला, अनुज सिक्का, दिलबाग सिंह वडाली, बलदेव राज बग्गा, टिंकू प्रधान सहित कई भाजपा नेता व् कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

——–

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …