मलिक द्वारा लगाए जा रहे ओपन जिम बहुत सराहनीय कदम : सुखमिंदर पिंटू

उत्तरी विधानसभा के कश्मीर ऐविन्यू पार्क में ओपन जिम का मलिक ने किया उद्धघाटन।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर :  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक द्वारा अमृतसर के पार्को मे सांसद निधि के तहत लगाये शहर के विभिन्न पार्कों में लगाए जा रहे 100 ओपन जिम की कड़ी मे उतरी विधानसभा में कश्मीर ऐविन्यू पार्क में नए ओपन जिम का शुभारंभ कर जनता को समर्पित किया। ओपन जीम का शुभारंभ करते हुए मलिक ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना है “स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत” और इसी सपने को पूरा करने के उद्देश्य से ही उनके द्वारा शुरू की योजना के तहत अमृतसर के पार्कों में 100 “ओपन जिम” लगाए जा रहे हैं। मलिक ने कहाकि हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की 114वीं जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी द्वारा जनता के स्वास्थय को ध्यान में रख कर “फिट इंडिया मूमेंट” का भी शुभारंभ कर एक हेल्दी इंडिया के दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम बढ़ाया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि यदि हमारी बॉडी फिट रहेगी तो माइंड भी हिट रहेगा। मोदी ने लोगों की फिटनेस पर बात करते हुए कहा कि ”स्वास्थ्य फिट रखने के लिए जीरो इनवेस्टमेंट लगता है, लेकिन लाभ अनंत होते हैं। यह मुहिम सरकार की नहीं बल्कि हम सबकी है।  
       मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 18 घंटे काम करते हैं और वह रोजाना प्रतिदिन व्ययाम और योग करते है तथा देश की जनता को स्वस्थ रहने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सेहत संबधी लाभकारी योजनाये शुरू कर उनका लाभ जन-जन तक पहुंचाने के लिए हमेशा ततपर रहते है। मोदी देश को विश्वगुरु बनाने के लिए निरंतर जनकल्याणकारी योजनाओं को चलाकर देश के हर वर्ग का विकास करने के साथ स्वच्छता, जनता के विकास,व देश के नागरिको की सेहत के प्रति भी बहुत बढे और असरदार कदम उठा रहे है, तांकि देश को स्वच्छ, समृद्ध, सशक्त बनाया जा सके।  
       मलिक के पहुँचने पर इलाका निवासियों द्वारा बड़ी गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस अवसर पर मलिक ने कहा कि किसी भी देश के विकास में देश के नागरिको का स्वस्थ होना बहुत जरूरी होता है, इसलिए जनता का प्रतिनिधित्व कर रहे हर राजनीतिक व्यक्ति का धर्म बनता है कि देश के विकास के साथ जनता के अच्छे स्वास्थ्य के लिए भी विशेष ध्यान देना चाहिए, तभी भारत स्वस्थ भारत, सुश्क्त भारत बन पायेगा। मलिक ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब लोगो, किसानो, पिछडी जाति वर्ग के लोगों के लिए सेहत संबधी लाभकारी योजनाओं से जनता को जीवन देने का कार्य कर रहे है।

पार्षद सुखमिंदर पिंटू ने कहा कि सांसद श्वेत मलिक द्वारा अमृतसर में मेयर के पद पर रहते अमृतसर की विकास यात्रा शुरू की थी, जो कि उनके सांसद बनने के बाद भी लगातार जारी है। पिंटू ने कहाकि मोदी द्वारा स्वस्थ भारत – स्वस्थ समाज के तहत आम जनता के स्वास्थ्य को सुधारने के लिए कई लाभकारी योजनाओ को शुरू किया गया है। इसी कड़ी सांसद मलिक द्वारा ओपन जिम लगवाने शुरू किये गये है और अब तक इसी योजना के अंतर्गत उनके द्वारा अमृतसर में 60 के करीब ओपन जिम लगवाए जा चुके हैं। इस अवसर पर प्रदेश सचिव राकेश गिल, जिला महामंत्री राम चावला, अनुज सिक्का, उपाध्यक्ष पप्पू महाजन, चरणजीत सिंह, अतुल मेहरा, कपिल शर्मा, जिला भाजयुमों अध्यक्ष गौतम अरोड़ा, हरविंदर संधू, अंकुश मेहरा, पवन खन्ना, सोनू अरोड़ा, चिंटू मेहरा सहित कई भाजपा कार्यकर्त्ता व इलाका निवासी उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी सेवाओं का निष्पादन समय पर नहीं करने वाले कर्मियों की जवाबदेही उपायुक्त द्वारा निर्धारित की जायेगी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 9 सितंबर 2024–डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने जिले के विभिन्न विभागों के …