पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने वृद्ध आश्रम में पी.एम मोदी का जन्मदिन मनाया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा सप्ताह के तहत आज पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ श्री गुरु रामदास लोक भलाई सोसायटी की ओर से चलाए जा रहे झभाल रॉड स्थित वृद्धाश्रम के सदस्यों की सेवा कर मोदी जी का जन्मदिन मनाया ।

जोशी ने वृद्ध आश्रम के सदस्यों के साथ केक काटा और उन्हें वस्त्र व फल भेंट किए । जोशी ने कहा कि यह हमारी पार्टी की महान व उत्तम सोच है जो कि देश के प्रधानमंत्री जनप्रिय नेता मोदी जी का जन्मदिन पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा समाज सेवा करके ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मनाया जा रहा है । उन्होंने कहा कि माननीय मोदी जी ने अपना सारा जीवन समाज और देश को समर्पित किया है और आज हर कार्यकर्ता समाज सेवा कर ईश्वर के चरणों में मोदी जी के अच्छे स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना कर रहा है ।

इस मौके पर वृद्धाश्रम का संचालन कर रहे श्री गुरु रामदास लोक भलाई सोसायटी के सरपरस्त श्री सुरेंद्र सिंह अरोड़ा वीर जी ने बताया कि इस वृद्ध आश्रम को आने वाली मुख्य सड़क को बनवाने और वृद्ध आश्रम के निर्माण में श्री अनिल जोशी जी ने बहुत बड़ा सहयोग किया है । वह श्री जोशी के आभारी हैं जिन्होंने देश के प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन जहां पर आकर वृद्धाश्रम के सदस्यों के साथ मनाया है जिसके लिए वह जोशी की प्रशंसा करते हैं और वह इस उत्तम सोच के लिए कल मोदी जी को अवश्य पत्र लिखकर उनका भी धन्यवाद करेंगे । उन्होंने जोशी से आग्रह किया कि वह हर साल मोदी जी का जन्मदिन यहां वृद्धाश्रम के सदस्यों के साथ आकर ही मनाएं ।

इस मौके पर पार्षद अमन ऐरी, राजीव शर्मा डिम्पी, पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रदीप सरीन, अमनदीप चंदी, शाम शर्मा, बी.सी. मोर्चा से बलविंदर बब्बा, राजेश रैना, राम सिंह पंवार, मिंटू नय्यर, गुरजंट सिंह जंटी, तलविंदर सिंह बंटी, गगन शर्मा, कमल भूषण अग्रवाल, नरिंदर सिंह, बलविंदर पप्पी, राजेश पाठक, अमरजीत सिंह पसरीचा, अमरजीत सिंह नारंग, दलजीत सिंह कोहली, जसप्रीत सिंह अरोड़ा आदि मौजूद थे ।

Check Also

टीकाकरण के छोटे-मोटे साइड इफेक्ट से घबराने की जरूरत नहीं : सिविल सर्जन डॉ. किरणदीप कौर

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर, 2024–-स्वास्थ्य विभाग अमृतसर ने सिविल सर्जन डॉ. किरणदीप कौर …