बी बी के डी ए वी काॅलेज की बॉक्सिंग टीम ने तीन स्वर्ण पदक जीते

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : बी बी के डी ए वी काॅलेज फाॅर विमेन की बाक्ंिसग टीम ने गुरू नानक देव विष्वविद्यालय की अन्तर-महाविद्यालय चैंपियनषिप निरन्तर तीसरी बार जीत कर काॅलेज का नाम रोषन किया। यह चैपिंयनषिप गुरू नानक देव विष्वविद्यालय में 15 नवम्बर 2019 को आयोजित की गई। काॅलेज टीम ने शानदार प्रदर्षन करते हुए खालसा काॅलेज फार विमेन, अमृतसर, एच.एम.वी. काॅलेज, जालन्धर, जी.एन.डी.यू. कैम्पस, अमृतसर, एस.डी.काॅलेज, जालन्धर और सरूप रानी सरकारी काॅलेज, को पराजित कर जीत प्राप्त की।

प्राचार्या डाॅ. पुष्पिंदर वालिया एवं श्री विपन भसीन, सदस्य, स्थानीय प्रबन्धकर्तृ समिति ने टीम को इस उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए भविष्य में भी उन्हें अच्छे प्रदर्षन की प्ररेणा दी। प्राचार्या जी ने कहा कि महाविद्यालय की खिलाड़ी ने हमेषा ही प्रत्येक चैपिंयनषिप मंे अपनी विषेष पहचान बनाती हैं, यही कारण है कि हमारा महाविद्यालय निरन्तर खेलों में अग्रिम स्थान पर रहता है। इस अवसर पर टीम की सदस्य जगदीप कौर, अर्षदीप कौर, नवनीत कौर, आषु, कवलजीत कौर, मनप्रीत कौर भी उपस्थित थीं। काॅलेज की तीन छात्राएँ 20 से 24 दिसम्बर, 2019 को मेरठ में हो रही आॅल इण्डिया इन्टर यूनीवर्सिटी के लिए भी चुनी गई।

इस अवसर पर प्रो. स्वीटी बाला, अध्यक्ष शारीरिक षिक्षा विभाग, प्रो. अमनदीप कौर, प्रो. सवीता कुमारी, प्रो गुरषरन कौर और कोच श्री बलदेव राज ने खिलाड़िनों को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया।

Check Also

टीकाकरण के छोटे-मोटे साइड इफेक्ट से घबराने की जरूरत नहीं : सिविल सर्जन डॉ. किरणदीप कौर

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर, 2024–-स्वास्थ्य विभाग अमृतसर ने सिविल सर्जन डॉ. किरणदीप कौर …