जिला प्रशासन द्वारा जरूरतमंद लोगों को गेहूँ का आटा, दालें और चीनी को किया वितरित

जिले में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा लगाए गए कर्फ़्यू के दौरान समाज के कमजोर और जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री बाँटने की कडी के अंतर्गत जिला प्रशासन द्वारा जिले मे 4500 सूखा राशन के पैक्ट  बाँटे गए। इस से सम्बंधित जानकारी देते हुए अतिरिक्त मुख्य प्रशासक जालंधर विकास अथारटी नवनीत कौर बल्ल जो कि जिला प्रशासन द्वारा  स्थापित किये गए वेयर हाऊस की देखरेख  कर रहे हैं ने बताया कि आज जिले के अलग -अलग क्षेत्रों में 4500 सूखा राशन के पैक्ट  भेजे गए हैं। उन्होने बताया कि सभी पैक्टों में 10 किलो गेहूँ का आटा, 2 किलो दालें और 2 किलो चीनी शामिल है। उन्होने बताया कि इस मुश्किल घडी में लोगों को राहत पहुँचाने में कोई कमी शेष नहीं छोडी जायेगी। उन्होंने यह भी बताया कि समाज के हर वर्ग और जरूरतमंद लोगों को हर संभव सहायता उपलब्ध ककरवाने के लिए इस बाँट केंद्र में लोगों की सेवा के लिए पूरी तरह समर्पित आधिकारियों और कर्मचारियों को तैनात किया गया है।

उन्होने कहा कि पंजाब सरकार इस मुश्किल घडी से लोगों को बाहर निकालने के लिए वचनबद्ध है और इस नेक काम में कोई कमी शेष नहीं छोडी जायेगी।  उन्होने बताया कि जिले में दूर दूरगामे के जरूरतमंद लोगों तक राहत सामग्री समय पर पहुँचाने को विश्वसनीय  बनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा ट्रक उपलब्ध  करवाए गए हैं। उन्होने कहा कि जिले में समाज के हर जरूरतमंद लोगों और खास कर प्रवासी मजदूरों को राहत सामग्री पहुँचाने को विश्वसनीय बनाया गया है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …