डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर ने की शहर के नाजुक स्थानों में फ्लैग मार्च

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर: जिला प्रशासन की तरफ से एक विशेष पहल करते जिले में कोरोना वायरस को फैलने से रोकनो के लिए 24*7 शानदार सेवाओं को निभा कर शहर में चौकसी को विश्वसनीय बनाने वाले पुलिस कर्मचारियों को कंमैंडेशन सर्टिफिकेट से सम्मानित करने का फैसला लिया गया है। डिप्टी कमिश्नर जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि इस सर्टिफिकेट कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मचारियो को दिए जाएंगे। उन्होने कहा कि इन पुलिस कर्मचारियो द्वारा वास्तव में बहुत ही शानदार सेवाओं निभाई जा रही हैं जिस कारण वे सम्मान के हकदार हैं। उन्होने कहा कि इन पुलिस कर्मचारियो द्वारा जिले में कर्फ़्यू को सख्ती से लागू करने के इलावा जरूरतमंद लोगों की सहाता की जा रही है जोकि प्रशंसा योग्य प्रयास है। डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि लोगों के सक्रिय सहयोग से ही कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग को जीत लिया जायेगा।

उन्होने कहा कि जिले में कर्फ़्यू लोगों के भले के लिए लगाया गया है जिससे लोग अपने घरों में रहने और कोरोना वायरस से बचने का यही एक मात्र साधन है। उन्होने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस के विरुद्ध लडाई में जिला प्रशासन की अपने अपने घरों में रह कर और यदि किसी एमरजैंसी हलातों में घर से बाहर भी जाना पडता है तो सामाजिक दूरी की पालना करके सहयोग दिया जाये।
डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर ने कहा कि अपने अपने घरों में रहना और सामाजिक दूरी की पालना करना कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग में दो महत्वपूर्ण हथियार हैं। उन्होने लोगों को न्योता दिया कि पंजाब और खास कर जालंधर के लोगों की कल्याण को विश्वसनीय बनाने के लिए इन दोनों नियमों का पालन करें ।

इस अवसर पर डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर ने पठानकोट चौक, दोआबा चौक, श्री देवी तालाब मंदिर, किशनपुरा चौक, दमोरिया पुल, पुरानी रेलवे रोड, सीटी रेलवे स्टेशन, मदन 3लोर मिल चौक, नेहरू गार्डन रोड, शासत्री मार्केट चौक, प्रैस क्लब, नामदेव चौक, स्काईलार्क चौक, गुरू नानक मिशन चौक, बी.ऐम.सी.चौक और अन्य क्षेत्रों में 3लैग मार्च निकाला गया। इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल, डिप्टी कमिश्नर पुलिस ए.एस.पुआर और अन्य भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …