पूर्व मंत्री श्री अनिल जोशी जी ने पी.एम. केयर में दिया 25 हज़ार का योगदान

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री अनिल जोशी जी ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जारी मुहिम के तहत आज अपने निजी खाते में से पी .एम. केयर के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बैंक खाते में 25 हज़ार रुपए का योगदान डाला और उन्होंने समूह शहरवासियों को बढ़-चढ़कर पी.एम. केयर में योगदान डालने का आवाहन किया है । जोशी ने कहा कि इस कोरोना वायरस नाम की भयानक बीमारी ने यहां तक की दुनिया के बड़े-बड़े देशों को अपनी चपेट लिया हुआ है और विकसित देश भी इस बीमारी के सामने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं, वहीं भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की विल-पावर और उनके द्वारा लिए गए कड़े फैसलों की बदौलत आज भारत देश में इस बीमारी पर बड़े पैमाने पर नियंत्रण है ।

उन्होंने कहा कि माननीय मोदी जी द्वारा लिए गए इन कड़े फैसलों के साथ ही उन्होंने गरीब, जरूरतमंद व हर वर्ग की सहायता के लिए पहले ही 1 लाख 70 हज़ार करोड रुपए का पैकेज भी जारी किया है जिससे जरूरतमंद परिवारों को राशन सामान वितरित किया जा रहा है और सीधे तौर पर उनके बैंक खाते में पैसे डाले जा रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि इस समय जहां केंद्र की मोदी सरकार लोगों की हर संभव सहायता कर रही है वही माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी, पंजाब प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा जी और जिला अध्यक्ष सुरेश महाजन ने भाजपा के हर कार्यकर्ता को पी.एम. केयर में कम से कम 100 रुपए का योगदान डालने का आवाहन किया है जिससे कि हर जरूरतमंद तक हर संभव सहायता पहुंचाई जा रही है । जोशी ने कहा कि वे सभी को विनती करते हैं कि जहां आज 135 करोड़ की आबादी वाला देश इस बीमारी के खिलाफ डटकर जंग लड़ रहा है वहीं सभी पी.एम. केयर में कम से कम 100 और उससे अधिक 500, 1000 और जितना भी हो सके अपना योगदान डालें ताकि भारत वासी जल्द ही इस कोरोना को हराकर इस जंग में विजय हासिल करें ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …