कई दुकानों के चलान काटें, 3 दुकाने की बंद – डिप्टी कमिश्नर

डिप्टी कमिश्नर शिवदुलार सिंह ढिल्लो की ओर से इस संकट के समय लोगों की लूटमार करने वाले दुकानदारों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की प्राप्त हुई हिदायतों को  मद्देनजर रखते हुए खुराक और सिविल सप्लाई विभाग  ने अपनी टीमों के साथ दुकानों पर छापा मारकर  दुकानदारों को बड़ा जुर्माना डाल कर जो  कानून के अनुसार काम नहीं कर रहे थे वह उन दुंकानो  बंद करवा दिया गया। जिला खुराक और सप्लाई कंट्रोलर लखविंदर सिंह ने बताया कि बसंत एवेन्यू के गेटवेल मेडिको को ज्यादा रेट में वस्तु देने के कारण ₹2000 जुर्माना डाला गया है, जबकि इसी इलाके में बिना कर्फ्यू परमिट से खोली गई गुरु नानक स्टोर बंद करवा दी गई है। इसी तरह हाईड मार्केट में बिना परमिट से खोली गई दुकान को बंद करवाया गया।

जबकि सहगल ट्रेडिंग कंपनी राम बाग  को हटा दिया आटे की बोरियों , जोकि लिखें हुए वजन से कम मिली और कम वजन अटे की  बोरियों को बेचने के दोष में ₹10000 जुर्माना किया गया और सभी स्टॉक फंड कंपनी बी.बी.एस फ्लोर मिल लोहारका रोड को भेजने के लिए सील कर दिया गया।  इसी तरह राधा स्वामी जनरल स्टोर्स 100 फूटी रोड जो कि बिना कर्फ्यू परमिट से खुली हुई थी वह वस्तु के मूल्य डिस्प्ले भी नहीं थे और बंद करवा कर पुलिस ने अपनी कार्रवाई के लिए निकट लिखित रूप में दिया गया है। उन्हें ने कहा कि हमारी टीम  जिले भर में फेल  कर शापा मारने के लिए शुरू हो चुके हैं और जिस भी दुकानदार ने लोगों से ज्यादा पैसे वसूलने की गलती की उसको माफ नहीं किया जाएगा।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …