सहायक कमिश्नर अंकुरजीत सिंह ने सुनी लोगों की मुश्किलें

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: कर्फ्यू के दौरान जिला वासियों की  मुश्किलों को हल करने के लिए बनाए गए कंट्रोल रूम, जबकि कर्फ्यू के दिन से लगातार काम कर रहा है जिसमें आज सहायक कमिश्नर अंकुरजीत सिंह आई.ए.एस . ने खुद बैठकर लोगों के फोन सुनकर और उनको हर तरह की मदद देने के लिए संबंधित टीमों  को यह नंबर आगे  भेजते हुए तुरंत सहायता देने की आज्ञा की । उन्होंने बताया कि यह कंट्रोल रूम 24 घंटे में  3  शिफ्टों  में   चलते होने के कारण आज की गिनती दिन रात तक की जाएगी।  पर कल से हम यहां 580 लोगों के फोन जो कि अलग-अलग मुद्दों से आए वह सुने । उन्होंने बताया कि पांच लाइनों वाले इस कंट्रोल रूम में एक समय 5 कर्मचारी फोन सुनते है और उनका निपटारा करते हैं।

उन्होंने बताया कि यहां  पहुंचने वाले हर एक व्यक्ति  को  उसकी ईशा के अनुसार सहायता की जा रही है और  जिन मुद्दों में निजी जरूरत हो वहां हमारे ऐसे डी.एम की और से हर समय तैयार टीमें पहुंची हैं और वह हर मसला हल करके हमें रिपोर्ट करती हैं।  इस अफसर पर सहायक कमिश्नर अमनजोत कौर ने बताया कि हमारी टीमों की ओर से जिले भर में अलग-अलग समाज सेवा  संस्थाओं की मदद के साथ 80000 लोगों को लंगर और 5000 लोगों को सूखे राशन बांटा गया है। उन्होंने अपील की है कि यह कंट्रोल रूम के फोन नंबर 01832-500 398, 2500498, 2500698,और 2500798 है आपकी सहायता के लिए यह काम करते हुए और आप अपनी बिना किसी झिझक के फोन करके जहां से सहायता ले सकते हो।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …