समाजिक दूरी को बनाई रखने के लिए और पुलिस कर्मी और सिविल अमला तैनात करने के निर्देश

कल्याण केसरी न्यूज़ जालन्धर : फल और सब्जी मंडी मकसूदां में विक्रेताओं की तरफ से सामाजिक दूरी और अन्य प्रयोग की जाने वाली जरूरी सावधानियों को विश्वसनीय बनाने के लिए डिप्टी कमिश्नर वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा क कोरोना वायरस के कारण लगाए गए कर्फ़्यू के दौरान रोजमर्रा की सामाजिक दूरी को बनाई रखने, मास्क और दस्ताने पहनने और हाथों को धोने से सम्भंधित अनाऊंसमैंट की जाये। डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर ने और सब्जी मंडी में प्रबंधों का जायजा लेने के दौरान उप मंडल मैजिस्ट्रेट राहुल सिंधु, डिप्टी कमिश्नर पुलिस गुरमीत सिंह, अतिरिक्त   डिप्टी कमिश्नर पुलिस डी सुधरविजी और जिला मंडी अधिकारी के साथ विस्तार में बातचीत की गई।

  उन्होने कहा कि मंडी में सामाजिक दूरी बरकरार रखने, के लिए ज्यादा पुलिस और सिविल अमला तैनात करने के अतिरि1त  फल और सब्जी विक्रेताओं को सामाजिक दूरी बनाए रखने,, मास्क और दस्ताने पहनने और नियमत तौर पर हाथों को धोने के प्रति जागरूक करने के लिए लगातार अनाऊंमैंट को विश्वसनीय  बनाया जाये।उनकी तरफ से मंडी के गेट पर फल और सब्जी’ विक्रेताओं की डॉक्टरी जांच से सम्भंधित भी इंडियन मैडीकल एसोसिएशन की डॉक्टरों की टीम से विचार विमर्श किया गया।

 उन्होने कहा कि इस मुश्किल घडी में जिला निवासियों की सेवा के लिए कोई कमी बाकी नहीं छोडी जायेगी। उन्होने कहा कि कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग को जीतने के लिए हर संभव प्रयास को विश्वसनीय बनाया गया है। उन्होने यह भी कहा कि जिला सिविल और पुलिस प्रशासन पहले ही लोगों  सेवा करने के लिए तत्पर है। उन्होने कहा कि लोगों को किसी भी तरह की कोई चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि समूचा जिला प्रशासन उनके कल्याण  के लिए वचनबद्ध है।

  इस उपरांत डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर ने 3लैग मार्च जोकि कोर्ट कंपलै1स चौक, होटल कमल पैलेस चौक, लाल बहादुर शास्त्री मार्केट चौक, फगवाडा गेट, शहीद भक्त सिंह चौक, अड्डा होशियारपुर चौक, माई हीरा गेट, टांडा रोड, दोआबा चौक, सोढल चौक, चंदन नगर, वर्कशाप चौक, कपूरथला चौक, डा.बी.आर. अम्बदेकर चौक, गुरू नानक मिशन चौक और अन्य क्षेत्र में का नेतृत्व किया गया ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …