मोदी जन सेवा केंद्र से आज 23वे दिन निरंतर जरूरतमंद परिवारों को राशन किया गया वितरित

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : कोरोना वायरस की रोकथाम के मद्देनजर सरकार द्वारा लगाए गए कर्फ्यू / लोक डाउन के दौरान जो जरूरत में परिवार रोजाना कमा कर खाते हैं और वह जरूरी राशन का सामान लाने में असमर्थ हैं उनको पिछले लगातार 23 दिन से पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री अनिल जोशी जी मोदी जन सेवा केंद्र द्वारा घर-घर तक पहुंचकर उनको राशन का सामान पहुंचा रहे हैं ।

इसी श्रंखला में आज श्री जोशी ने जहां तक की शहर के विभिन्न इलाकों में लगभग 800 से अधिक परिवारों के लिए अगले एक सप्ताह का जरूरी राशन का सामान भेजा वहीं उन्होंने टेलर रोड और गांधी ग्राउंड के निकट के क्षेत्र में रहने वाले दिहाड़ीदार मजदूर और प्रवासी जरूरतमंद परिवारों को खुद जाकर उन्हें राशन वितरित किया ।

जोशी ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर आज हर देशवासी इस मुश्किल की घड़ी में बढ़-चढ़कर जरूरतमंद परिवारों की सहायता कर रहा है । इसी श्रंखला में मोदी जन सेवा केंद्र से पिछले 23 दिन से लगातार जरूरतमंद परिवारों को रोजाना जरूरी राशन का सामान भेजा जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि उनका यत्न रहता है कि कहीं पर भी भीड़ इकट्ठी ना हो और जिस इलाके से भी जरूरतमंद परिवारों की लिस्ट आती है उस इलाके के कार्यकर्ता को उतना सामान मुहैया करवा दिया जाता है जिसे घर घर तक पहुंच कर जरूरतमंद परिवारों को यह राशन का सामान वितरित करते हैं । इससे सोशल डिस्टेंस भी बना रहता है और सामान सही व जरूरतमंद हाथों तक पहुंच जाता है ।

जोशी ने कहा कि आज टेलर रोड और गांधी ग्राउंड के निकट स्थित देहाती दार मजदूर और प्रवासी जरूरतमंद परिवारों द्वारा उनके दफ्तर में संपर्क किया गया था जिस पर आज यहां आकर उन्होंने इन जरूरतमंद परिवारों को अगले एक सप्ताह के लिए जरूरी राशन का सामान प्रदान किया है और इस दौरान यहां पर सोशल डिस्टेंस और एहतियात का विशेष रूप से ध्यान रखा गया है  । इस मौके पर रोहित लखन पाल, आदित्य कपूर विशेष रूप से मौजूद थे ।

Check Also

रवनीत बिट्टू के ब्यान पर गुरजीत सिंह औजला का कटाक्ष

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 20 सितंबर 2024 ; सांसद गुरजीत सिंह औजला ने केंद्रीय मंत्री रवनीत …