कैबिनेट मंत्री सोनी ने जरूरतमंद लोगों को राशन दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओ पी सोनी ने आम जनता से कर्फ्यू के दौरान घर में रहने की अपील करते हुए कहा कि आपके घर पर रहना, आपके और आपके परिवार की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा लॉकडाउन अवधि बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा कि कर्फ्यू के दौरान जिला अधिकारी आम लोगों को कोई समस्या नहीं होने दे रहे थे और पूरे जिला प्रशासन पर लोगों को सुरक्षा और सामान्य जरूरतें प्रदान करने का भार है। सोनी ने आज अपने निवास स्थान और अमृतसर केंद्रीय निर्वाचन क्षेत्र के लिए पंजाब सरकार की ओर से परिवारों के 300 परिवारों को सूखा राशन और 400 परिवारों को माता लाल देवी मंदिर की मदद से लंगर बना कर भेजा।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के साथ-साथ समाज सेवा संगठन भी सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह जरूरतमंदों को दैनिक आधार पर राहत सामग्री भेज रहे हैं और लोगों को किसी भी तरह का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से सरकार और जिला प्रशासन द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों का पूरी तरह से पालन करने और खुद को कोरोनरी वायरस के संक्रमण से बचाने की अपील की। उन्होंने कहा कि बीमारी से बचने के लिए कम से कम दो मीटर की दूरी बनाए रखनी चाहिए। इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, राघव सोनी, शाम सोनी और रमन विर्क भी उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …