4 व्यक्तियों को जख्मी करके फरार हुए दोषि गिरफ्तार

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : वरयाम सिंह कॉलोनी में दोपहर को खुलेआम गोलियां चला कर फरार हुए दोषियों में दो मुख दोषी एक रिवाल्वर, 32 बोर, 3 गोलियां 32 बोर और कार स्विफ्ट डिज़ायर के साथ गिरफ्तार। मान योग्य कमिश्नर पुलिस सुखचैन सिंह गिल आईपीएस अमृतसर के दिशा निर्देश अनुसार सुखविंदर सिंह भुल्लर पीपीएस, डीसीपी जुगराज सिंह, पीपीएस एडीपीसी बलविंदर सिंह एसीपी की रहनुमाई में 21/03/2020 को थाना गेट हकीमा के एरिया वरयाम सिंह कॉलोनी में दोपहर 21/03/2020 को खुलेआम गोलियां चलाकर करीब 4 व्यक्तियों को जख्मी करके फरार हुए दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह इंचार्ज सीआईए स्टाफ अमृतसर की तरफ से अलग-अलग पुलिस टीम बना कर दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही थी।

इस दौरान सीआईए स्टाफ अमृतसर की पुलिस टीम को उस समय बड़ी सफलता  मिली जब मुखबर की खबर और ए.एस.आई सुशील कुमार सीआईए स्टाफ के साथ पुलिस टीम झंड पीर कॉलोनी नजदीक खंडवाला फाटक पर रेड करके मुकदमा के दोषी विकास मल्होत्रा पुत्र विजय कुमार और ऋतिक मल्होत्रा पुत्र सुनील कुमार को काबू करके इनके कब्जे में एक रिवाल्वर 32 बोर के साथ 3 गोलियां 32 बोर और वारदात के लिए इस्तेमाल की गई कार स्विफ्ट डिजायर बिना नंबर के साथ बरामद किया गए। मुकदमे में गिरफ्तार किये गए दोषियों को मान लोक अदालत में हाजिर करके इनका पुलिस रिमाड हासिल करके मुकदमे में नामजद भागे हुए दोषियों और इस वारदात में शामिल बाकी व्यक्तियों के बारे इनसे पूछताछ करके जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। मुक़दमे की खोज अभी भी जारी है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …