कमिश्नर पुलिस ने 30 पुलिस कर्मचारियों को ट्रांसपेरेंट किट बांटी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : कोरोना वायरस की महामारी पूरे विश्व में फैली हुई है, जिसको रोकने के लिए पुलिस की तरफ से एक महत्वपूर्ण रोल निभाते हुए फ्रंटलाइन पर काम किया जा रहा है। इस संबंधी कमिश्नरेट अमृतसर में रखे हुए कर्मचारियों को बीमारी से बचाव को मुख्य रखते हुए मान योग्य कमिश्नर पुलिस अमृतसर की तरफ से थाना ए डिवीजन के पुलिस कर्मचारियों को 30 ट्रांसपेरेंट किट बाटी गई और एक सरफेस डिसइन्फेक्शन टनल भी लगाया गया। यह पी पी इ किट पारदर्शी बनाई गई है ताकि अगर कोई पुलिस कर्मचारी किसी भी कोविड पॉजिटिव मरीज को अस्पताल में पहुंचाने के लिए डॉक्टरी टीम के साथ जाता है तो पारदर्शी किट के साथ उसकी पहचान हो सके और वह कर्मचारी इंफेक्शन से भी अपना बचाव कर सकें।

इसके अलावा थाना ए डिवीजन के बाहर एक सरफेस डिसइन्फेक्शन टनल भी लगाया गया है जो 15 सेकंड तक सैनिटाइज करता है। इसके अलावा राम बाग अमृतसर शहर का पुराना और भरे हुए बाजार वाला एरिया और सब्जी मंडी होने के कारण यह सरफेस डिसइन्फेक्शन टनल ट्रांसलेशन के सामान के लिए भी मंगवाया गया ताकि बाजार में आने वाला सामान इस सरफेस डिस्फंक्शनल टर्नल में से होकर डिसइन्फेक्शन हो सके। यह सारा प्रोसेस सेहत विभाग की तरफ से जारी गाइडलाइंस के मुताबिक ही किया गया है। इस समय जगमोहन सिंह पीपीएस, डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर, गगन अजीत सिंह, पीपीएस, डीसीपी सिक्योरिटी एंड ऑपरेशन हरपाल सिंह, पीपीएस एपीसीटी जसप्रीत सिंह, पी पी एस एसीपी पूर्वी अमृतसर, नीरज कुमार ऑफिसर थाना ए डिवीजन अमृतसर भी शामिल थे। इस अवसर पर कमिश्नर सुखचैन गिल ने कहा की जो भी कर्फ्यू पास इशू किये हुए है वो लोगो से बिनती है की ज़रूरी काम के लिए ही उनका प्रयोग करे और घर से बाहर बिना किसी वजह नाह न निकले निकले। इस समय हमरा शहर रेड जोन में है इसे ग्रीन जोन मैंने लाना या रेड जोन में यह हमारे हाथ में है। इसलिए सबको यही विनती की जाती है की सभी लोग अपने घर रहे और सुरक्षित रहे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …