आवश्यक वस्तुएं लेने के लिए परिवार का एक सदस्य ही बहार निकले – सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: पंजाब सरकार द्वारा कोविद 19 संकट से निपटने के लिए लगाए गए कर्फ्यू के दौरान लोगों की जरूरतों का भी उतना ही ध्यान रखा जा रहा है। पंजाब सरकार की ओर से, लाखों परिवारों को दिन-प्रतिदिन सूखा राशन भेजा जा रहा है। इसके अलावा, अमृतसर शहर में कई दाता और सामाजिक सेवा संगठन जरूरतमंदों की सहायता कर रहे हैं। उपरोक्त शब्द बताते हुए, कैबिनेट मंत्री ओ पी सोनी, पंजाब सरकार की ओर से और इनर सिटी वार्ड्स की ओर से अपने करीबी सहयोगियों की मदद से 750 परिवारों ने, 400 परिवारों को सूखा राशन ट्रक परिवहन का अवसर दिया। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद मानवता के लिए पंजाबियों ने जो साक्ष्य दिए हैं, वे दुनिया में कहीं और नहीं देखे जाने हैं। सोनी ने आम जनता से अपील की कि भले ही प्रशासन ने कर्फ्यू के दौरान आवश्यक वस्तुओं के लिए कुछ रियायतें दी हों, लेकिन यह भी एक सावधानी है कि परिवार के किसी एक ही सदस्य को एहतियात के तौर पर घर से बाहर निकलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्यों को खांसते समय मुंह को रुमाल या ऊतक से ढंकना चाहिए। इसके अलावा, समय-समय पर घर से दूध के पैकेट, बर्तन, दरवाजे की घंटी, कचरा, फूलदान, कच्ची सब्जियां और फल, डोर स्लिंग, जूते और चप्पल को साफ करें। इसके अलावा, बिना हाथ धोए आंखों, नाक और मुंह को न छुएं। अन्य लोगों में, तहसीलदार अर्चना शर्मा, कौंसलर विकास सोनी, राघव सोनी, गुरदेव सिंह दारा, अरुण कुमार पप्पल, महेश खन्ना, इकबाल सिंह शेरी, राजबीर कौर और बाकी भी शामिल थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …