डिप्टी कमिश्नर के कर्मचारियों द्वारा रहत फण्ड में एक दिन का वेतन देने का ऐलान

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : डिप्टी कमिश्नर कार्यालय, अमृतसर के कर्मचारी जो कर्फ्यू के बाद से लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे हुए है, ने जिला प्रशासन के काम में वित्तीय योगदान देने के इरादे से अपने एक दिन के वेतन को मुख्यमंत्री राहत फण्ड और एक दिन के वेतन को राहत रेड क्रॉस अमृतसर द्वारा कायम की फंड में देने की घोषणा की। रेड क्रॉस भवन में कोविड-19 की सावधानी को ध्यान में रखते हुए, जिला अध्यक्ष अरविंदर सिंह संधू, महासचिव दीपक अरोड़ा, अतिरिक्त महासचिव अमनदीप सिंह सेखों, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, प्रकाश सिंह, प्रितपाल सिंह, साहिब कुमार के नेतृत्व में अमृतसर स्थित ‘जिला कार्यालय कर्मचारी संघ’ की बैठक में निर्णय लिया गया। दीपक अरोड़ा ने कहा कि सभी कर्मचारियों ने इस नेक काम के लिए फोन पर अपनी सहमति दी है जिससे हम बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि महामारी के मद्देनजर सरकार द्वारा किया जा रहा काम बहुत उचित है जो हर दिन हजारों लोगों की जरूरतों को पूरा कर रहा है।

उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारियों ने यह भी निर्णय लिया कि इस कठिन अवसर पर जहां वित्तीय योगदान दिया जाना चाहिए, उसी के साथ डिप्टी डिप्टी कमिश्नर के साथ तन मन, दिन रात एक कर के जरूरतमंदो के लिए काम किया जाये। इस अवसर पर, कर्मचारियों ने अतिरिक्त उपायुक्त हिमासुण अग्रवाल को भी सहमति पत्र दिया, जिसमें उन्हें निर्णय के बारे में बताया गया, जिसमें कर्मचारियों द्वारा दिए गए योगदान की प्रशंसा की गई। उनके साथ सौरव कुमार, विक्रम रामपाल, पारस धवन, अरविंदर भट्टी, मनदीप ख्याला, हरप्रीत सिंह, हरविंदर कौर और श्रीमती नीना कुमारी भी साथ पहुंचे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …