चेयरमैन इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट जालंधर द्वारा तीन महीनो का वेतन का मुख्य मंत्री कोविड -19 राहत फंड में योगदान

कल्याण केसरी न्यूज़ जालन्धर :पंजाब सरकार को कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग में योगदान देते हुए चेयरमैन इम्प्रूवमेंट  ट्रस्ट जालंधर .दलजीत सिंह आहलूवालीया ने तीन महीनो का वेतन मुख्य मंत्री कोविड -19 राहत फंड में देने की घोषणा  किया गया। इस सम्भंधित जालंधर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के आधिकारियों को पत्र सौंपते हुए चेयरमैन ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी ने सभी विश्व को अपनी जकड में ले लिया है। उन्होने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह मुख्य मंत्री पंजाब के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पहले ही इस महामारी से प्रभावशाली ढंग से लड रही है। उन्होने कहा कि अति नाजुक स्थिति में मुख्यमंत्री पंजाब ने लोगों को राहत पहुँचाने और उनकी सुरक्षा को विश्वसनीय बनाने में कोई कमी शेष नहीं छोडी जा रही है।

  चेयरमैन ने कहा कि इस समय समुच्चय पंजाब सरकार की तरफ से लोगों को हर तरह की राहत पहुँचाने के लिए प्रयास किये जा रहे हैं और इससे हम सब का फर्ज बनता है कि हम इस नेक काम में खुले दिल से  योगदान डालें।  उन्होने कहा कि समय की नजाकत को समझते हुए उनकी तरफ से मुख्य मंत्री कोविड -19 राहत फंड में तीन महीनो का वेतन देने का फैसला लिया गया है। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा  कोरोना वायरस के साथ जंग के दौरान किये जा रहे प्रयासों में उनकी तरफ से एक प्रयासों से योगदान पाया जा रहा है।

 चेयरमैन ने यह भी बताया कि जालंधर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के आधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा भी   आगे आ कर पंजाब सरकार की तरफ से किये जा रहे प्रयासों में योगदान डाला गया है। उन्होने कहा कि ई.ओ.द्वारा एक सप्ताह का वेतन और बाकी अमले की तरफ से एक दिन का वेतन मुख्य मंत्री कोविड -19 राहत निधि में योगदान डालने का फैसला लिया गया है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …