ए.जी.आई. इन्फ्रा लिमिटेड और जालंधर हाइट्स देवासियों द्वारा जिला राहत फंड सोसाईटी में 21.30 लाख का योगदान

कल्याण केसरी न्यूज़ जालन्धर : डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के विरुद्ध जंग में अधिक से अधिक  योगदान डालने की  अपील को पूर्ण स्वीकृति देते हुए ए.जी.आई. इन्फ्रा लिमिटेड और जालंधर हाइट्स के निवासियों की तरफ से कोरोना वायरस से प्रभावशाली ढंग से निपटने के लिए जिला राहत फंड सोसाईटी में 21.30लाख रुपए का योगदान दिया गया।

   डिप्टी कमिश्नर जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा की अपील के बाद बडी सं2या में दानी सज्जन और समाज सेवक कोविड -19 महामारी के विरुद्ध जिला राहत फंड सोसायटी में योगदान डाल रहे हैं।

 आज सोमवार को ए.जी.आई.इन्फ्रा लिमिटेड के सुखदेव सिंह ने 21.30 लाख रुपए का चैक जिस में 15 लाख ए.जी.आई इन्फ्रा की तरफ से और 6.30 लाख रुपए जालंधर हाइट्स वैलफेयर सोसायटी के निवासियों की तरफ से शामिल हैं अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जसबीर सिंह को उन के कार्यालय में सौंपा गया।

  अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने सुखदेव सिंह और जालंधर हाइट्स वैलफेयर सोसायटी का धन्यवाद करते हुए कहा गया कि यह समय की जरूरत है कि जरूरतमंद लोगों को इस मुश्किल घडी से बाहर निकाला जाये। उन दानी सज्जन को न्योता दिया कि कोरोना वायरस के कारण  पैदा हुए स्थिति के मद्देनजर समाज के कमजोर वर्गों और जरूरतमंद लोगों को सहायता पहुँचाने के लिए आगे आयें ।

 अतिरिक्त   डिप्टी कमिशनर ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह मुख्य मंत्री पंजाब के नेतृत्व वाली राज्य  सरकार लोगों के कल्याण  और सुरक्षा के इलावा जिले में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए वचनबद्ध है।

Check Also

रवनीत बिट्टू के ब्यान पर गुरजीत सिंह औजला का कटाक्ष

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 20 सितंबर 2024 ; सांसद गुरजीत सिंह औजला ने केंद्रीय मंत्री रवनीत …