डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ को किया जाएगा सम्मानित – ओपी सोनी

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: पंजाब के डॉक्टरी शिक्षा खोज मंत्री ओपी सोनी ने कहा कि इस महामारी के दौरान अच्छे काम करने वाले डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ को सरकार की ओर से सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि राज्य भर में डॉक्टर , नर्से और सफाई सेवकों की ओर से अपनी जान की परवाह ना करते हुए भी अच्छे ढंग के साथ अपनी ड्यूटी निभाए जा रहे हैं । सोनी ने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से भी अच्छे ढंग के साथ जरूरतमंदों की मदद के प्रबंध किए जा रहे हैं ताकि लोगों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना आये। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से राज के 3 मेडिकल कॉलेजों में भी नई मशीनरी को  मुहैया करवाई जा रही हैं ताकि  इस भयानक महामारी का मुकाबला किया जा सके। सोनी की ओर से आज अपने निवास स्थान से शहर के अंदर वाले वार्डो  के लिए सूखा  राशन की 10 गाड़ियां रवाना की गई है।

सोनी ने बताया कि 7 गाड़ियां पंजाब सरकार की ओर से जरूरतमंदो  की सहायता के लिए राशन की भेजी गई है जबकि तीन गाड़ियां सोनी परिवार की ओर से जरूरतमंदों के लिए भेजी भेजी गई हैं, । जिसमें चावल,  दाल, और जरूरी सम्मान है । सोनी ने कहा कि इस महामारी का मुकाबला हम घर में रहकर ही कर सकते हैं । उन्होंने कहा कि लोगों को राशन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्पष्ट कहा कि यह है कि किसी भी जरूरतमंद परिवार जा प्रवासी मजदूरों को कोई दिक्कत ना आने दी जाए। जिस की पालना करते राशन जिन की पालना करते हुए राशन बांटा जा रहा है।

इस मुश्किल की घड़ी का हम सब मिलजुल कर ही सामना करने की अपील करते हुए सोनी ने कहा कि इस बीमारी से डरने की जरूरत नहीं इसके उपरांत जागरूकता के साथ इसका डट के सामना करने की जरूरत है और सरकार की ओर से लगाए गए कर्फ्यू के दौरान घरों में ही रहे । इस अवसर पर विकास सोनी, राघव सोनी , तहसीलदार अर्चना शर्मा, सुनील कोटी , गुरुदेव सिंह दारा ,धरमवीर सरीन,आएक्स  चेयरमैन मार्केट कमेटी अमृतसर आदि शामिल थे।

Check Also

स्वच्छता ही सेवा 2024 अभियान स्कूली बच्चों द्वारा अपशिष्ट से कला गतिविधियाँ

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024:– स्वच्छता ही सेवा 2024 अभियान के तहत जिला …