डायरेक्टर जगदीप सिंह ने सौंपा वधिक डिप्टी कमिश्नर को चेक

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: कोविड 19 के दौरान  पैदा हुई साथिती में जिला प्रशासन की ओर से जरूरतमंद लोगों कि की जा रही है निरंतर मदद  से प्रभावित होते होकर शहर के नाम वार संस्था संत सिंह सुखा सिंह शिक्षा संस्था के डिप्टी कमिश्नर शिवदुलार  सिंह ढिल्लो की ओर से रेडक्रास सोसायटी अमृतसर अधीन कायम किए ‘ कोविड 19 रिलीफ फंड ‘ के  लिए एक लाख  का योगदान  दीया।  संस्था के डायरेक्टर जगदीश सिंह ने रेडक्रास भवन में विधिक डिप्टी कमिश्नर डॉ  हिमांशु अग्रवाल को यह चेक सोते हुए कहा कि कर्फ्यू के दौरान की किरात करने वाले लोगों को घरों में बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा है और जिला प्रशासन की  ओर से की जा रही है मदद के मदद एक  प्रशंसा योग्य  कार्य है। उन्होंने कहा कि गुरु नगरी अमृतसर जहां गुरु  रामदास जी की कृपा सदा कोई व्यक्ति भूखा नहीं रह सकता उनकी की जा रही सेवा में हम भी अपनी संस्था की ओर से योगदान डाल रहे हैं ।

डॉक्टर हिमांशु ने इस सहायता के लिए धन्यवाद करते हुए शहर के कारोबारियों राजिसियो व्यक्तियों सण्यताकरा और आर्थिक तौर पर स्वर सम्रत लोगों को अपील की कि वह जरूरतमंद लोगों तक दिन प्रति दिन इसेमाल वस्तुओं को मुहैया करवाने के लिए सरकार की ओर से की जा रही कोशिशों में अपना योगदान डालें। उन्होंने बताया कि रेड क्रॉस सोसाइटी अमृतसर कोविड 19  रिलीफ फंड के नाम का यह खाता एच डी एफ सी बैंक में खोला गया है । जिसका खाता नंबर 50100348 358119 और आई एफ सी कोड एच डी एफ सी  0001359, सविफ्ट रोड ऐच डी एफ सी सी आई एन बी बी है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …