जंडियाला गुरु वासियों ने एस.एस.पी साहिब और टीम को किया सम्मानित

कल्याण केसरी न्यूज अमृतसर: पंजाब सरकार की ओर से कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पंजाब में जो कर्फ्यू का ऐलान किया हुआ है और पंजाब में जो फसल की कटाई का सीजन चल रहा है उसके संबंध में अमृतसर देहाती पुलिस की ओर से लॉ एंड ओडर मेनटेन रखने के लिए और कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे जिले में अलग-अलग गांवों और कस्बों में फ्लैग मार्च का आयोजन किया जा रहा है।

जिसके संबंध में एसएसपी अमृतसर की ओर से लगातार अलग-अलग स्थानों पर जाकर हालातों का जायजा लिया जा रहा है । जैसे कि आज की विक्रमजीत दुग्गल आई पी एस सीनियर कप्तान पुलिस अमृतसर ( देहाती ) की ओर से जांडियाला गुरु में पढ़ती दाना मंडी पहुंच कर जायजा लिया ।

जबकि उनकी ओर से मंडी की यात्रा करते हुए यह बात का जायजा लिया गया कि मंडी वर्करों की ओर किसानों में सोशल डिस्टेंस बनाए रखा जा रहा है कि नहीं? इसके साथ उनकी ओर से यह तय किया गया कि मंडी में हर एक व्यक्ति मार्क्स लगाकर रखेगा और सोशल डिस्टेंस बनाए रखेगा। इस के बाद उनकी ओर से कस्बा जंडियागुरू में फ्लैग मार्च आयोजन किया गया। यह उनकी ओर से लोगों को घरों में रहने की हिदायतें की गई और लॉ एंड आॅर्डर मेनटेन रखने की मांग की गई।

इस दौरान जंडियाला गुरु के लोगों की तरफ से अमृतसर देहाती पुलिस की में दिन रात चल रही ड्यूटी से खुश होकर एस.पी साहिब और उनकी सभी टीम को सरोपा के साथ सम्मानित किया गया। इसके दौरान उनके साथ शैलेंद्र सिंह पी.पी.एस. एस.पी.पी एम.पी.पी.एस.सी डी.एस.पी जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर उपकार सिंह मुख्य अफसर थाना जंडियाला गुरु और और पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …