तखत श्री हजूर साहिब श्रद्धालुओं का पहला जत्था अमृतसर पहुंचा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: पंजाब के मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ केंद्र सरकार पंजाब और महाराष्ट्र की सरकार की  मिलजुलकर कोशिशों के साथ तख्त श्री हजूर साहिब नांदेड़ में फंसे यात्रियों का पहला जत्था आज दो बसों के जरिए अमृतसर पहुंचा।यह जानकारी देते हुए एसडीएम विकास हीरा ने बताया कि इन बसों में 48 यात्री पहुंचे हैं जिनका छेहाटा डिस्पेंसरी में डाक्टरी मुयाना किया गया। डाक्टरी रिपोर्ट में सभी यात्री शारीरिक तौर पर तंदरुस्त पाए गए है और जिसके कारण सभी यात्रियों को घर भेज दिया गया है पर अगले 14 दिनों तक अपने आप को एकांत में रखने की सलाह दी गई है। उन्होंने बताया कि कल भी पंजाब से 80 बसे का काफिला श्री हजूर साहिब के लिए गया है, जोकि आज शाम तक  नदेढ़ पहुंच जाएंगी। 

उन्होंने बताया कि  वापसी का सारा खर्चा पंजाब सरकार की ओर से किया जा रहा है। इस अवसर पर शार्धालियो को भी बताया की 23 तारीख को लॉकडाउन होने के कारण कोई भी साधन नहीं चल रहा था, सो इस लिए वह फस गए। इस के बाद मुख मंत्री पंजाब की कोशिशों के  साथ हमारा सुरखियात अपने अपने घरों में वापसी हुई है। जिस के लिए हम पंजाब सरकार का धन्यवाद देते है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …