पंजाब पुलिस ने #मैभीहरजीतसिंह के माध्यम से ऐएसआई हरजीत सिंह के साथ एकजुटता व्यक्त की: डीजीपी दिनकर गुप्ता

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: पिछले कुछ दिनों पहले ड्यूटी के दौरान एएसआई हरजीत सिंह जिला पटियाला का किसी व्यक्ति की ओर से  तेज हथियार करपान के साथ  हाथ काट दिया गया था। जोकि उसकी ओर से बहुत हिम्मत दिखाते हुए खुद अपने एक हाथ से दूसरे हाथ को पकड़ कर हॉस्पिटल पहुंचे । कोरोना वायरस के कारण पंजाब में चल रही इस नजुस साथियों ने फ्रंट लाइन पर पूरी लगन के साथ ड्यूटी नीबा रहे कर्मचारी और ऐऐसआई हरजीत सिंह की हाथ की कुर्बानी को मुख्य रखते हुए मनियेयोग दिनकर गुप्ता आईपीएस  , डीजीपी पंजाब की और से #मैभीहरजीतसिंह मुहिम का आयोजन किया गया है। जिस में उन्होंने उनकी और से पूरी पंजाब पुलिस को एक मैसेज दिया गया कि वह सब एएसआई का हौसला बढ़ाने के लिए एक नाम प्लेट लगा कर अपने पोस्टर शोशल मीडिया पर लगा कर #MainBhiHarjeetSingh डाल कर पोस्ट करे और आम लोगों को भी पंजाब की हौसला बढ़ाई के लिए #MainBhiPunjab डाल कर पोस्ट करने के लिए कहा गया है।

जिसके संबंध में आज तारीख 27-04-2020 को मनयोग्य सुरिंदरपाल सिंह परमार आईपीएस आईजी बार्डर रेंज अमृतसर और विक्रम जीत दुगल आईपीएस सीनियर पुलिस कप्तान अमृतसर दिहती और अमृतसर पुलिस कमिश्नर डॉ सुखचैन सिंह गिल, डीसीपी जगमोहन सिंह, और अन्य पुलिस अधिकारी तथा पुलिस मुलाजिमों की ओर से हरजीत सिंह नाम की नेम प्लेट लगाकर एएसआई हरजीत सिंह और फ्रंट लाइन की ड्यूटी करते पंजाब पुलिस के कर्मचारियों की हौसला बढ़ाई की गई ।

मानयोग्य जीपी साहिब की ओर से चलाई गई इस मुहिम में संसार भर के लोगों द्वारा हिस्सा लिया गया और बड़े पद पर  #MainBhiHarjeetSingh सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए अमृतसर देहाती के थाना मुखिया की ओर से इस मुहिम में हिस्सा  लिया और अलग-अलग गांव में नियुक्त वीपी की ओर से अपने अपने  गांव में जाकर लोगों को इस मुहिम के साथ जोड़ा गया । इस मुहिम के मध्यम के साथ फ्रंटलाइन पर दिन रात ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मचारियों की हौसला अफजाई की जा रही है कि कोरोना वायरस के साथ चल रहे  इस लड़ाई में पंजाब का हर एक व्यक्ति पुलिस के साथ हैं।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …