श्री हजूर साहिब के सभी तीर्थयात्रियों को किया जा रहा है क्वारंटाइन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: तरनतारन के  सूर सिंह गांव में श्री हजूर साहिब के करीब 5 यात्रियों का कोविड- 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में आए 221 तीर्थयात्रियों को अमृतसर जिले के सरकारी केंद्रों में रखा जा रहा है। डिप्टी कमिश्नर शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने कहा कि कल तक आने वाले सभी यात्रियों की डाक्टरी जांच की गई थी और सभी यात्रियों को स्वस्थ पाए गए  थे , लेकिन तरनतारन की घटना को गंभीरता से लेने वाले सभी यात्रियों को छोड़ दिया गया था । उन्होंने कहा कि यात्रियों को अच्छे कारणों के लिए अपने घरों में रहने का निर्देश दिया गया था, लेकिन तरनतारन की घटना के बाद, सभी यात्रियों को देर शाम सरकारी केंद्रों पर लाने के आदेश मिले हैं और अब सभी यात्रियों को केवल सरकारी केंद्रों में  रखा जाएगा।

 कल 27 अप्रैल को आने वाले 179 यात्रियों को एकान्त कारावास के लिए अमृतसर केंद्रों पर लाया गया है और 26 अप्रैल को अपने घरों से आए 42 यात्रियों को लेने के लिए टीमें पहुंची हैं। जोकि सभी यात्रियों को एकांतवास कर दिया गया  ताकि यदि उनमें से कोई भी वायरस से संक्रमित हो, तो वे वायरस को नहीं फैला सकते हैं।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …