पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने आबादी फैज़पुरा में 250 परिवारों को वितरित किया राशन

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: कोरोना वायरस की रोकथाम के मद्देनजर सरकार द्वारा लगाए गए कर्फ्यू / लोक डाउन के दौरान जो जरूरतमंद परिवार अपना रोजाना का जरूरी राशन नहीं खरीद पा रहे हैं उनको पिछले 37 दिनों से लगातार पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी मोदी जन सेवा केंद्र’ द्वारा उनके घर तक जरूरी राशन का सामान पहुंचा रहे है । इसी श्रंखला में जोशी ने आज फतेहगढ़ चूड़ियां रोड स्थित आबादी फैज़पुरा में खुद जाकर 250 परिवारों को हफ्ते भर का राशन बांटा । जोशी ने कहा कि उनका यतन रहता है कि विभिन्न इलाकों से आई जरूरतमंद परिवारों की लिस्ट के अनुसार रोजाना कार्यकर्ताओं को जरूरी राशन का सामान दे देते हैं और वह घर घर तक जाकर जरूरतमंद लोगों को सामान वितरित करते हैं ताकि एक जगह पर इकट्ठ न हो । उन्होंने कहा कि समय की जरूरत है कि किसी जगह पर भी ज्यादा लोग इकट्ठा ना हो और सोशल डिस्टेंस रखते हुए लोग अपनी अपनी सेहत का ध्यान रखें और घरों में ही रहकर इस कोरोना वायरस नाम की भयानक बीमारी के खिलाफ जंग फतह करें । उन्होंने कहा कि वह जनता के सेवादार हैं और आखिरी सांस तक के लोगों की सेवा करते रहेंगे ।

जोशी ने कहा कि आज यहां आबादी में 250 परिवारों को हफ्ते भर का जरूरी राशन का सामान वितरित किया गया है और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष रूप से ध्यान रखा गया है । इससे पहले भी यहां 900 से अधिक परिवारों का हफ्ते भर का राशन का सामान तीन फेज़ में यहां घर-घर तक पहुंचाया जा चुका है । उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा इन आबादियों में अभी तक कोई भी राहत सामग्री और राशन का सामान न पहुंचाया जाना अति दुर्भाग्यपूर्ण है । उन्होंने कहा कि वह जनता के सेवादार हैं और आखिरी सांस तक लोगों की सेवा में हाजिर रहेंगे । इस मौके पर इलाका निवासियों ने जोशी का इस सहयोग के लिए विशेष रूप से आभार व्यक्त किया । इस मौके पर भाजपा नेता गुलशन हंस, देस राज, कश्मीर सिंह, किशन सिंह, सतपाल गोरा, रजिंदर सिंह, बब्बी पहलवान, जोली, युद्धवीर, रिम्पा, मार्श, बीर सिंह आदि मौजूद थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …