क्वारंटाइन सैंटरों में घर -घर जा कर सर्वे करने वाली मैडीकल टीमों का किया गया हार्दिक स्वागत

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर: पंजाब सरकार और ख़ास कर जिला प्रशासन द्वारा कोविड -19 के विरुद्ध जंग के लिए किये जा रहे सफल प्रयासों के प्रति तह दिल से धन्यवाद करते हुए सैंट्रल टाऊन के निवासियों ने कंटेनमैंट क्षेत्रों में घर -घर जा कर सर्वे करने वाली स्वास्थ्य टीमों का हार्दिक   स्वागत किया गया। जैसे ही डा.सतजीत कौर के नेतृत्व में जचा -बच्चा संभाल केंद्र सैंट्रल टाऊन से टीम गली नंबर पाँच में घर -घर सर्वे करने के लिए प्रवेश हुई तो इलाका निवासियों ने ताली बजा कर और उन आरती उतार कर इस मुश्किल घड़ी में मानवता की सेवा के लिए निभाईं जा रही शानदार सेवाओं के लिए धन्यवाद किया गया। बहुत सी मुश्किलों के बावजूद टीम को अपनी ड्यूटी अच्छी तरह निभाने के लिए इलाका निवासियों की तरफ से अथाह उत्साह मिला।

लोगों ने अपने घरों की छतों पर खड़े  हो कर ताली बजा कर उन का स्वागत किया गया और मैडीकल टीम की तंदूरुस्ती और ल6बी आयु के लिए प्रार्थाना की। सैंट्रल टाऊन में पॉजिटिव केस सामने आने के कारण कंटेनमैंट जोन घोषित की गई है। तब से ही डा.सतजीत कौर का नेतृत्व में मैडीकल टीम ने इस क्षेत्र में घर -घर जा कर सर्वे किया जा रहा है। केस ज्यादा सामने आने के बावजूद मैडीकल टीम की तरफ से निजी सुरक्षा उपरकण किटों (पी.पी.यी) को पहन कर घर घर जा कर सर्वे और लोगों की जांच की जा रही है। इसी तरह इलाका निवासियों ने टीम के प्रति धन्यवाद किया गया है। अतिरिक्त सिविल सर्जन डा.गुरमीत कौर दुग्गल जोकि इस कंटेनमैंट जोन में घर -घर जा कर किये जा रहे समूचे सर्वे की निगरानी कर रहे हैं ने बताया कि विभाग  की टीम द्वारा पूरी लगन से इस मुश्किल घड़ी में ड्यूटी निभाई जा रही है। उन्होने कहा कि डिप्टी कमिश्नर जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर और सिविल सर्जन डा.गुरिन्दर कौर चावला के नेतृत्व में विभाग के प्रथम श्रेणी  के कोरोना योद्धों द्वारा बहुत बढिया ढंग से अपनी ड्यूटी निभाई जा रही है।  उन्होने कहा कि स्वास्थ्य  विभाग द्वारा संजीदा प्रयास किये जा रहे हैं और इस मुश्किल घड़ी में लोगों से भावनात्मिक तौर पर सांझ पैदा करने के लिए कोई कमी नहीं छोडी जा रही है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …