दो ओर मरीजों को ठीक होने के उपरांत सिविल अस्पताल से मिली छुट्टी

कल्याण केसरी न्यूज़ जालंधर: कभी ना हारने वाली दृढ़ इच्छा शक्ति को प्रगट करते हुए 12 जालंधर निवासियों जिन में से 2 को आज छुट्टी दी गई की तरफ से कोरोना वायरस महामारी ख़िलाफ़ जंग को मज़बूत इच्छा सकती और पंजाब सरकार द्वारा दिए गए उच्च स्वास्थ्य सुविधा के द्वारा जीत लिया है। दो जालंधर निवासियों रणजीता और गगनजीत सिंह की तरफ से कोरोना वायरस को मात देने के उपरांत सिविल अस्पताल से छुट्टी दी गई। रणजीत और गगनजीत सिंह को सिविल असपातल में कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर 15 और 18 अप्रैल को सिविल अस्पताल में दाख़िल करवाया गया था। दोनों मरीज़ों का सीनियर मैडीकल अधिकारी डा.कश्मीरी लाल के नेतृत्व वाली डा1टरों की टीम ने इलाज किया गया। सिविल अस्पताल में इलाज के उपरांत इन के सैंपल दोबारा जांच के लिए लैबारटरी भेजे गए थे जिन की रिपोर्ट नेगेटिव आई। इन दोनों मरीज़ों के सैंपल रिपोर्ट को पक्का करने के लिए दोबारा लैबारटरी जांच के लिए भेजे गए जो कि फिर नैगेटिव पाये गए जिसके  उपरांत आज इनको सिविल अस्पताल से छुट्टी दी गई। दोनों मरीज़ों की तरफ से सिविल अस्पताल में इनको दिए गए बढ़िया इलाज पर पूर्ण संतुष्टि को प्रगट किया । 

उनकी तरफ से मैडीकल और पैरा मैडीकल अमलो का भी धन्यवाद किया गया। इन दोनों की तरफ से कैप्टन अमरिन्दर सिंह मुख्य मंत्री पंजाब के नेतृत्व वाली राज्य सरकार द्वारा इस मुश्किल घड़ी में मरीज़ों के इलाज के लिए किये गए पुख़ता प्रबंधों के लिए तह दिल से धन्यवाद किया गया। इस अवसर पर मरीज़ों की पूरे उत्साह और सेवा भावना से  इलाज करने पर सिविल अस्पताल के समूचे मैडीकल स्टाफ को बधाई देते हुए सिविल सर्जन जालंधर डा.गुरिन्दर कौर चावला और मैडीकल सुपरडंट डा.हरजिन्दर सिंह ने आशा जताई कि इन 12 मरीज़ों की तरह बाकी के मरीज़ भी जल्दी स्वास्थ्य होंगे और जालंधर जल्द कोरोना मुक्त ज़िला बनेगा। उन्होने कहा कि डिप्टी कमिश्नर जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के नेतृत्व मे स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस महामारी के विरुद्ध जंग जीतने के लिए वचनबद्ध है।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …