ओ पी सोनी ने किया अमृतसर के दानी लोगो का धन्यवाद

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: डॉक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री ओ पी सोनी , डिप्टी कमिश्नर शिवदुलार सिंह ढिल्लो और पुलिस कमिश्नर सुखचेन सिंह गिल ने आज अमृतसर में बाटने के लिए दानी सजनो की ओर से भेजे 12 ट्रक , जिन में से 5500 परिवारों के लिए सूखा राशन का भरा हुआ था, आज रवाना किया गया। इस अवसर पर सम्बोधित करते हुए सोनी ने कहा कि कर्फ्यू वाले दिन से ही हम जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए लंगर और राशन का प्रबंध कर रहे है, जिस में पंजाब सरकार के साथ साथ दानी सज्जन भी बड़ा योगदान डाल रहे है। उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि अमृतसर में आम लोगों की ओर से लंगर में बड़ा योगदान डाला जा रहा है और इन सभी की कोशिशों के साथ जिला में कोई भी परिवार भूखा नहीं सो रहा।

सोनी ने कहा कि सरकार की ओर से दिए गए कंट्रोल रूम में राज्य पाध्ये और जिला पधर के कंट्रोल रूम नंबर शामिल है, जिन पर आ रहे हर एक फोन को उसकी जरूरत के अनुसार राशन और हर तरह का समान भेजा जा रहा है। सोनी ने बताया कि आज सोनी परिवार और दानी सज्जन जिन में एएसफार्म ने 2 लाख स्प्रिंगडेल स्कूल अमृतसर , रमेश मदन ने एक लाख रुपए का योगदान , सुरजीत  भट्टियां ,बिमल नें बड़ा योगदान डाला है। उन्होंने कहा कि संकट के समय जरूरतमंद परिवारों के साथ खड़े है। इस अवसर डिप्टी मेयर यूनिट काउंसलर विकास सोनी ,राजबीर कौर ,ताहिर शाह ,सुनील , गुरदेव दारा , अरुण कुमार पपल ,महेश खन्ना, सुरिंदर शिंदा सरबजीत लाटी , इकबाल सिंह शेरी वे अन्य शामिल थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …