मास्क के बिना किसी को काम करने की अगिया नहीं होगी – डिप्टी कमिश्नर

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर : आज ओमप्रकाश सोनी डॉक्टरी शिक्षा के खोज मंत्री पंजाब के निवास स्थान में डिप्टी कमिश्नर शिव दुलार सिंह ढिल्लो पुलिस कमिश्नर डॉक्टर सुखचैन सिंह गिल और व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों के साथ एक मीटिंग हुई। मीटिंग को संबोधित करते सोनी ने कहा कि वह पारियों की मांग के अनुसार होलसेल बाजार पहले ही सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक खोल दिए गए थे और अब वह व्यापारियों की मांग के अनुसार ही विक्रेता सुबह 10:30 बजे से लेकर बात दोपहर 3:00 बजे तक अपनी दुकानें खोल सकेंगे। सोनी ने बताया की चोड़ी सड़का पर एक
दिन दयेने साइड की दुकानें और एक दिन बाई साइड की दुकानें खुलेगी ।

उन्होंने बताया कि भीड़ वाले बाजारों को तीन जॉन में बांटा गया है और इन जॉनो में एक दिन ए जॉन की दुकानें दूसरे दिन बी जून की दुकानें और तीसरे दिन सी जॉन की दुकानें खुलेगी। सोनी ने व्यापारियों को कहा कि सरकार आपकी सुरक्षा के लिए पूरी तरह वचन बंद है । उन्होंने कहा कि पहली सुरक्षा , खुशहाली और फिर वह पार है । उन्होंने व्यापारियों को अपील की है कि वह किसी भी तरह की भीड़ इकट्ठी ना होने दें। डिप्टी कमिश्नर ने व्यापारियों को कहा कि वह सोशल डिस्टेंस का पूरा ख्याल रखें और दुकान पर काम कर रहे वर्कर, मालिक मार्क्स जरूर लगाएं और उन्हीं ग्राहकों को भी दुकान के अंदर आने दे जिन्होंने मार्क्स लगाए हो ।  उन्होंने कहा कि सभी दुकानदार को सेनेटाइजर का इस्तेमाल करना भी जरूरी है। डॉ सुखचैन सिंह गिल पुलिस कमिश्नर ने अमृतसर व्यापारियों को बताया कि सैलून , जीम , सपा, ब्यूटी पार्लर जैसी दुकानें बिल्कुल नहीं खुलेंगे और ना ही दुकानदारों को किसी भी तरह का भी इकठ करने की इजाजत होगी।
       
उन्होंने व्यापारियों को अपील की कि वह प्रशाशन के साथ पूरा सहयोग दें। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की उलंगना होने पर यह छोट वापिस ली जा सकती है। इस अवसर पर पंजाब व्यापार मंडल की ओर से सोनी का धन्यवाद किया और उन्होंने सम्मानित भी किया । इस अवसर पंजाब अपार मंडल के प्रधान प्यारा लाल सेठ , समीर जैन , धर्म वीर सरीन , रवी कांत ,श्री चरणजीत अरोड़ा, वजीर चांद , श् सुरिंदर दुगल, पंकज कुमार के इलावा ब्दी गिनती में और भी व्यापार मंडल के मेंबर शामिल थे।

Check Also

रवनीत बिट्टू के ब्यान पर गुरजीत सिंह औजला का कटाक्ष

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 20 सितंबर 2024 ; सांसद गुरजीत सिंह औजला ने केंद्रीय मंत्री रवनीत …