दशहरा कमेटी अमृतसर नार्थ (रजि.) द्वारा लद्दाख में शहीद हुए जवानों को दी गई श्रद्धांजलि ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर :लद्दाख में शहीद हुए भारत माता के वीर जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आज दशहरा कमेटी अमृतसर नार्थ (रजि.) द्वारा रंजीत एवेन्यू सी ब्लॉक में निर्माणाधीन राधा कृष्ण मंदिर के कार्यक्रम हाल में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस दौरान दशहरा कमेटी अमृतसर नार्थ के सदस्य व शहर वासी मौजूद थे । इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि लद्दाख में 43 दुश्मनों को जहन्नुम में पहुंचाकर वीरगति को प्राप्त हुए भारत माता के 20 वीर सपूतों को आज दशहरा कमेटी अमृतसर नार्थ द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए रखे गए कार्यक्रम के दौरान हर किसी ने नम आंखों के साथ पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी है । आज हर देशवासी को देश के इन वीर जवानों पर गर्व है जो देश की रक्षा करते हुए दुश्मन को धूल चटा कर वीरगति को प्राप्त हुए हैं ।

उन्होंने कहा कि इन 20 जवानों में से 4 जवान पंजाब से थे और इन सभी भारत माता के वीर सपूतों के चरणों में आज हम नमन कर रहे हैं जिन्होंने देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए है ।

जोशी ने कहा कि आज देश का नेतृत्व देशभक्त और विल पावर वाले माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कर रहे हैं और आज देशवासियों को विश्वास है कि इन वीर जवानों की शहादत का भारत मुंहतोड़ जवाब देगा और दुश्मन को चने चबवाएगे । उन्होंने कहा कि चाइना हम लोगों द्वारा की जा रही चाइनीस समान की खरीदारी से बड़ी मात्रा में पैसा कमा रहा है । वही पैसा वह हमारे खिलाफ षड्यंत्र रचने और ताकते लगाने में लगाता है और हमारी सरहदों की तरफ बुरी निगाह से देखता है । उन्होंने कहा कि आज जहां मौजूद सभी लोगों ने प्रण लिया है कि हम सब चाइनीस सामान का बहिष्कार करेंगे और सिर्फ मेड इन इंडिया सामान का ही इस्तेमाल करेंगे । स मौके पर दशहरा कमेटी के अध्यक्ष श्री राजेश मित्तल, पंकज मेहरा, सौरभ कक्कड़, संजय खन्ना, पार्षद अमन ऐरी, भाजपा उपाध्यक्ष मानव तनेजा, भाजपा सचिव राजीव शर्मा डिंपी, दीपक नय्यर, संजय मेहरा टीनू, प्रभजीत सिंह रटौल, नितिन कपूर, नीलकंठ शर्मा, राजेश रैना, शाम शर्मा, भरत खुल्लर, रवि चोपड़ा, प्रिंस छिब्बर, कुलदीप लड्डू, रोहित खन्ना, गुलशन हंस, शमशेर सिंह समरा, गुरजंट सिंह जंटी, इंदर महाजन आदि मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …