कैबिनेट मंत्री सोनी ने पिंजरपोल गौशाला को 5 लाख रुपये का चेक सौंपा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर:पंजाब के चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने आज अपने निवास स्थान घीओ मंडी में पिंजरपोल गौशाला को 5 लाख रुपये का एक चेक शेड सौंपा। सोनी ने कहा कि तालाबंदी के दौरान दानदाताओं की संख्या कम हो गई थी, जिससे मवेशियों के लिए चारे की समस्या पैदा हो गई थी। उन्होंने कहा कि इस संबंध में गौशाला को चारा भी उपलब्ध कराया गया था। इस अवसर पर सोनी ने शहर के लोगों से अपील की कि वे अनावश्यक रूप से घर छोड़ने से परहेज करें और अगर उन्हें घर से बाहर जाना है तो मास्क का इस्तेमाल करना होगा। सोनी ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई सावधानियों को अपनाकर महामारी को नियंत्रण में लाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगहों पर इकट्ठा होने से बचना चाहिए और जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलना चाहिए।सोनी ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा मिशन फतह तभी सफल हो सकता है जब जनता आगे आएगी और इसका समर्थन करेगी।

उन्होंने कहा कि मिशन फतेह के तहत सरकार जिले में जागरूकता अभियान चला रही थी और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कोविद 19 महामारी के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए घर-घर जा रहे थे। उन्होंने कहा कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वयं मास्क तैयार किए जा रहे हैं और गांवों में वितरित किए जा रहे हैं। अमृतसर पिंजरपोल गौशाला के अध्यक्ष संतोष गुप्ता और महासचिव अशोक कपूर भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …