पूर्व मंत्री अनिल जोशी जी ने पंचायत वासियों के साथ सुनी मोदी जी के मन की बात ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर :आज माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा देशवासियों के साथ की गई 66वीं ‘मन की बात’ को पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने पंचायत वासियों के साथ सुना ।

इस उपरांत जोशी ने कहा कि इस दुर्लभ कार्यक्रम ‘मन की बात’ द्वारा माननीय प्रधानमंत्री जी हर देशवासी के साथ सीधे तौर पर जुड़ते हैं और उनके साथ अपनी बात साझा करते हैं । देशवासी भी विभिन्न माध्यमों द्वारा उन तक अपनी राय व बात पहुंचाते हैं ।

आज प्रधानमंत्री जी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए लद्दाख में शहीद हुए भारत के वीर जवानों, कोरोना से लेकर तूफान व टिड्डी हमले के बारे में विचार साझा किए । प्रधानमंत्री जी ने लद्दाख में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि सैकड़ों आक्रांताओं ने देश पर हमला किया लेकिन भारत इससे भव्य होकर सामने आया । वहीं, लद्दाख में भारत की तरफ आंख उठाकर देखने वालों को करारा जवाब मिला है ।

प्रधानमंत्री जी ने कहा कि लॉकडाउन से ज्यादा सतर्कता हमें अनलॉक के दौरान बरतनी है । भारत का संकल्प भारत के स्वाभिमान और संप्रभुता की रक्षा करना है, भारत का लक्ष्य आत्मनिर्भर भारत और भारत की परंपरा भरोसा और मित्रता है । भारत का भाव बंधुता है और हम इन्हीं आदर्शों के साथ आगे बढ़ते रहेंगे ।

जोशी ने कहा कि आज हर देशवासी को ऐसे देश भक्त प्रधानमंत्री जी पर गर्व है जो कि भारत देश का नेतृत्व कर रहे हैं और उनकी अगुवाई में देश तेज गति से आगे बढ़ रहा है ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …