कोरोना महामारी के दौरान अपनी प्रवाह न किए बिना इन लोगों ने किया समाज सेवा का कार्य: अनिल जोशी ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: कोरोना माहवारी के दौरान फतेहगढ़ चूड़ियां रोड स्थित पंचायत बाबा दीप सिंह एवेन्यू की टीम और पंचायत दयानंद नगर स्थित अमरदीप पब्लिक स्कूल एजुकेशन सोसायटी की टीम द्वारा जरूरतमंद परिवारों की की गई समर्पित भावना से सेवा के लिए आज पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी जी ने इनको सम्मानित कर इनके द्वारा किए गए समाज सेवा के कार्यों की सराहना की ।

जोशी ने कहा कि जिस कोरोना महामारी के दौरान लोग अपने घरों से भी बाहर निकलने से डरते थे उन दिनों इन सेवादारों ने अपने आप की प्रवाह न किए बिना समर्पित भावना से जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता की है ताकि कोई भी रात को भूखा ना सोए । जोशी ने कहा कि इन दोनों पंचायतों के जरूरतमंद परिवारों तक इन सदस्यों द्वारा घर-घर तक जरूरी राशन का सामान पहुंचाया गया और साथ ही निरंतर लंगर चलाए गए जिससे कि कोई आदमी जा उसका परिवार रात को भूखे पेट ना सोए । उन्होंने कहा कि इसके साथ ही क्षेत्र के निवासियों को भी इस महामारी और इसके बचाव संबंधी जागरूक किया गया और हैंड सेनीटाइजर और फेस मास्क भी बांटे गए । उन्होंने कहा कि इन जरूरतमंद परिवारों के बच्चों के लिए उनके घर तक रोजाना दूध भी पहुंचाया गया है ताकि बच्चे भी अपनी पूर्ण खुराक ले सके और स्वस्थ रहें ।

जोशी ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी हर देशवासी को आवाहन किया था कि वह इस कोरोना महामारी में आगे आकर जरूरतमंद लोगों की सहायता करें और इसी के तहत इन लोगों ने जरूरतमंद लोगों की सहायता की है जोकि आज हर किसी के लिए प्रेरणादायक है और वह इन समस्त सेवादारों द्वारा की गई सेवा को नमन करते हैं ।

इस मौके पर ब्लाक समिति चेयरमैन कुलविंदर सिंह किंदा, जिला भाजपा सचिव राजीव शर्मा डिम्पी, राजेश रैना, पूर्व सरपंच हरप्रताप सिंह, परमजीत सिंह मिंटा, शमशेर सिंह समरा, परमजीत सेक्रेटरी, राकेश शर्मा, मेला सिंह, राजू कामरेड, मास्टर बख्शीश सिंह, राजन नंगली आदि मौजूद थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …