सांसदों और विधायकों की उपस्थिति में औजला ने पंजाब के मुख्यमंत्री और उच्च कमान को धन्यवाद किया ।

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर:रमिंदर सिंह रम्मी को कल पंजाब सरकार ने मार्केट कमेटी अमृतसर के उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया था। करमजीत सिंह रिंटू और अन्य प्रमुख हस्तियों की उपस्थिति में नगर निगम का उद्घाटन किया गया।
इस अवसर पर औजला ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा अपने परिश्रमी लोगों का मान बढ़ाया है। औजला ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस हाईकमान को रणमी को प्रतिपक्ष बनाने के लिए धन्यवाद किया।इस अवसर पर इंद्रबीर सिंह बुलारिया और तरसेम सिंह डीसी विधायक ने कहा कि रणमी एक ईमानदार, मेहनती कार्यकर्ता हैं और उन्होंने हमेशा पार्टी के लिए काम किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा अपने कार्यकर्ताओं को महत्व दिया है। रणमी ने कहा कि वह हमेशा कांग्रेस पार्टी के ऋणी रहेंगे जिसने उन्हें इस पद का सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि वह सरकार द्वारा उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारी को पूरी लगन से निभाएंगे और बाजार समिति में आवश्यक सुधारों को प्राथमिकता के आधार पर संबोधित किया जाएगा। इस अवसर पर भगवंतपाल सिंह सच्चर अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी, शिवराज सिंह बल, एसडीएम, स्वर्ण सिंह धून, रमन बख्शी वरिष्ठ उप महापौर, रिंकू ढिल्लों अध्यक्ष सोशल मीडिया सेल कांग्रेस, रछपाल सिंह लल्ली, वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी उपस्थित थे।

रघबीर सिंह वाला डायरेक्टर मार्केट कमेटी अटारी, सरबपाल सिंह संधू, सतनाम सिंह संधवलिया, निशान सिंह औलख
अध्यक्ष कार डीलर्स एसोसिएशन, हरचरण सिंह महल, सतवंत सिंह, गुरविंदर सिंह मनमके, सुखदेव सिंह खापरखरी, अग्रज सिंह वरपाल अध्यक्ष भूमि बंधक, निरवर सिंह अध्यक्ष मार्केट मार्केट अटारी, सतनाम सिंह पानू अध्यक्ष किसान संघर्ष समिति, कमलजीत कौर हर इसके अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …