मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा घर घर राशन सामग्री भेजी जा रयी है :शहरी प्रधान जतिंदर सोनिया

कल्याण केसरी अमृतसर :(राहुल सोनी )पंजाब सरकार की और से शुरू किए गए मिशन फतेह के अंतर्गत जिला कांग्रेस कमेटी अमृतसर शहरी की प्रधान जतिंदर सोनिया की अगवाई में कांग्रेस भवन हॉल बाज़ार में अमृतसर के अलग अलग हिस्सों से आए 500 परिवारों को राशन किटें वितरित की गई । सोनिया ने कहा कोरोना जैसी महामारी के चलते अभी तक कारोबार पटरी पर वापिस नही लोटा है। लोकडॉन के चलते पंजाब के हर जिले में पहले से ही पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा घर घर राशन सामग्री भेजी जा चुकी है एक बार फिर से लोकडॉन जैसे चलते हालातों के मद्देनज़र अमृतसर में फिर से राशन सामग्री वितरित की जा रही है । सोनिया ने कहा कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस की अगवाई वाली मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार सूबे के आवाम के साथ खड़ी है मजदूरों को निशुल्क अनाज वितरण किया जा रहा है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली इ के अंतर्गत जरूरत मंद परिवारों को निशुल्क अनाज का वितरण किया जा रहा है ।

इस स्कीम के अंतर्गत प्रति परिवार 10 किलो आटा, एक किलो दाल व एक किलो चीनी वितरित की जा रही है। सोनिया ने कहा कोरोना पर जीत प्राप्त करने के लिए जागरूकता फैलाई जा रही है। इस लिए हर व्यक्ति की जिम्मेदारी बनती है कि घरों से बाहर जाते समय सामाजिक दूरी व मास्क का प्रयोग कर गाइडलाइन के नियमों की पालना की जाए। समय-समय पर 20 सैकेंड तक हाथों को धोना बहुत जरूरी है व यह सावधानियां अपना कर कोविड-19 से बचा जा सकता है। उन्होंने उम्मीद प्रकट करते हुए कहा कि जल्द ही संयुक्त प्रयास से कोरोना के खिलाफ जंग जीतने में मिशन फतेह सफल साबित होगा इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष रामपाल सिंह ,हैप्पी प्रधान , हरिदेव शर्मा , पंकज चौहान सुरिंदर किवलानी, नरिंदर लव, राणा पवन कुमार , रवि शंकर , गुरदेव बाऊ बलराज मेहरा , जोगिंदर नाथ पूरी , उषा शर्मा, त्रिपता देवी , कांटा ,मंजू , वीना घई इत्यादि उपस्तिथ थे ।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …