मिशन फतेह के तहत बच्चों की ड्राइंग और कविता पाठन प्रतियोगिताओं आयोजन किया:शिवदुलार सिंह ढिल्लों

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर: सरकार द्वारा CovID-19 संकट पर जन जागरूकता के लिए शुरू किए गए मिशन फतेह के तहत स्कूल शिक्षा विभाग ने बच्चों में इस जागरूकता को फैलाने के लिए बच्चों के लिए ऑनलाइन ड्राइंग और कविता प्रतियोगिताओं का आयोजन किया। उपायुक्त निर्देश शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने दिया सहायक आयुक्त मती अलका कालिया के नेतृत्व में, जिला शिक्षा कार्यालय प्राथमिक कंवलजीत सिंह और मती रेखा महाजन के प्रयासों से प्रतियोगिता सफल रही। सुश्री महाजन ने कहा कि ड्राइंग प्रतियोगिता में 400 और कविता पाठ प्रतियोगिता में 600 बच्चों ने भाग लिया। ड्राइंग प्रतियोगिता में जजों की भूमिका चंद्र किशन, राजिंदर सिंह और रजनी मरवाहा, जबकि कविता प्रतियोगिता में सुरिंदर सिंह, शिक्षक बलजीत कौर और मनदीप कौर ने फैसला किया। विजेता बच्चों को शिक्षा विभाग द्वारा ऑनलाइन प्रमाण पत्र भेजे गए थे।

उन्होंने बताया कि ड्राइंग प्रतियोगिता में संत नगर स्कूल की चैत और कोट खल्ला की पलकप्रीत कौर पहले, महना सिंह रोड स्कूल की रमनप्रीत कौर और लुदर स्कूल की अंशदीप कौर दूसरे स्थान पर, चमारी स्कूल की पूजा, बोहड़ू की आंचलप्रीत कौर और धापई स्कूल की तनुश तीसरे स्थान पर आईं। स्थान लगे रहो इसी प्रकार, चमारी स्कूल के धर्मवीर सिंह और मुस्तफाबाद स्कूल के मोहित ने प्रतियोगिता जीती।

वजीर भुल्लर स्कूल से रणबीर सिंह पहले, ढपई स्कूल से प्रनीत कौर दूसरे और बोहरु स्कूल के अमनदीप सिंह तीसरे स्थान पर आए। इसी तरह पूर्व-प्राथमिक काव्य पाठ में मजीठा से अमनदीप कौर प्रथम, हमजा से इशिता दूसरे और मजीठा से जाह्नवी तीसरे स्थान पर रहीं।

Check Also

श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी (बोर्ड) के आगामी चुनाव के लिए वोट डालने के लिए 21 सितंबर और 22 सितंबर को विशेष शिविर आयोजित किए जाएंगे – उपायुक्त

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 20 सितंबर 2024–श्रीमोणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (बोर्ड) के चुनाव हेतु अधिक …